Fast & Furious 9 Trailer Review: काफी दमदार है 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9' का ट्रेलर, यहां देखें Full Trailer

By ज्ञानेश चौहान | Published: February 1, 2020 02:30 PM2020-02-01T14:30:00+5:302020-02-01T14:30:00+5:30

फिल्म 'Fast and Furious 9' में इस बार WWE के खिलाड़ी जॉन सीना की एंट्री हो रही है। जॉन सीना इस फिल्म में धमाकेदार एक्शन सीन्स करते हुए नजर आएंगे। फिल्म  'Fast and Furious 9' को डायरेक्टर जस्टिन लिन ने निर्देशन किया है।

Fast and furious 9 trailer review vin diesel and john cena starrer film | Fast & Furious 9 Trailer Review: काफी दमदार है 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9' का ट्रेलर, यहां देखें Full Trailer

Fast & Furious 9 Trailer Review: काफी दमदार है 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9' का ट्रेलर, यहां देखें Full Trailer

हॉलीवुड की सबसे शानदार फिल्मों में से एक 'Fast and Furious' की फ्रैंचाइजी वाली फिल्म 'Fast and Furious 9' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 'Fast and Furious 9' के ट्रेलर में आपको धमाकेदार एक्शन और ड्रामा देखने को मिलेगा। साथ ही इस बार इस फिल्म में फैमिली ट्विस्ट भी देखने को मिलेगा। यह फिल्म हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेगुलू भाषा में 22 मई 2020 को रिलीज होगी।

फिल्म 'Fast and Furious 9' में इस बार WWE के खिलाड़ी जॉन सीना की एंट्री हो रही है। जॉन सीना इस फिल्म में धमाकेदार एक्शन सीन्स करते हुए नजर आएंगे। फिल्म  'Fast and Furious 9' को डायरेक्टर जस्टिन लिन ने निर्देशन किया है। जस्टिन लिन इससे पहले 'टोक्यो ड्रिफ्ट', 'फास्ट 5', 'फास्ट ऐंड फ्यूरियस 6' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। 'Fast and Furious 9' की स्क्रिप्ट क्रिस मॉर्गन और न्यू कमर डेनियल केसी ने लिखी है।

जानिए कैसा है फिल्म का ट्रेलर
फिल्म 'Fast and Furious 9' का ट्रेलर कार वाले ऐक्शन से भरा नजर आ रहा है। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत वहां से होती है जहां पर 2017 में आई फिल्म 'द फेट ऑफ द फ्यूरियस' की कहानी खत्म हुई थी। फिल्म के ट्रेलर में शुरुआत में विन डीजल और मिशेल रोड्रिग्ज़ की फैमिली लाइफ और जर्नी को दिखाया गया है।

फिल्म के ट्रेलर में फैमिली कनेक्शन में ट्विस्ट नजर आ रहा है। ट्रेलर में यह दिखाया गया है कि विन डीज़ अपने भाई यानी जॉन सीना के खिलाफ हो जाते हैं, जिसे 'Fate of the Furious' में विलन चार्लीज थेरॉन की ओर से मदद मिलता है।

Fast and Furious 9 का ट्रेलर काफी जानदार नजर आ रहा है। यानी ये कह सकते हैं कि सीरीज की हर फिल्मों की तरह 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9' (Fast and Furious 9) में भी जबरदस्त कार रेसिंग और रोमांच देखने को मिलेगा।

Fast and Furious 9 का ट्रेलर देखकर फैंस यह अनुमान लगा रहे हैं कि यह फिल्म 'Fate of the Furious' से ज्यादा दमदार साबित होने वाली है। इस फिल्म के ट्रेलर को मिलेजुले रिव्यूज मिल रहे हैं। अब देखना यह है कि तीन साल के गैप के बाद आई यह 'Fast and Furious 9' पिछली फिल्म से बेहतर साबित होती है या नहीं?

यहां देखें फिल्म 'Fast and Furious 9' का ट्रेलर (FAST AND FURIOUS 9 Official Trailer (2020)
)

Web Title: Fast and furious 9 trailer review vin diesel and john cena starrer film

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे