नए साल में नई जर्सी में दिखेगी भारतीय टीम, सात खिलाड़ियों ने किया रैंप वॉक

By भाषा | Published: December 20, 2018 09:47 AM2018-12-20T09:47:49+5:302018-12-20T09:47:49+5:30

भारतीय फुटबॉल टीम नए साल में नई पोशाक में दिखेगी और इसकी शुरुआत एएफसी एशियाई कप से होगा।

Indian football team gets new kit | नए साल में नई जर्सी में दिखेगी भारतीय टीम, सात खिलाड़ियों ने किया रैंप वॉक

नए साल में नई जर्सी में दिखेगी भारतीय टीम, सात खिलाड़ियों ने किया रैंप वॉक

नई दिल्ली, 20 दिसंबर। भारतीय फुटबॉल टीम नए साल में नई पोशाक में दिखेगी और इसकी शुरुआत एएफसी एशियाई कप से होगा। यह महाद्वीपीय टूर्नामेंट पांच जनवरी से एक फरवरी के बीच संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाएगा।

राष्ट्रीय टीम की नयी किट बुधवार को दिल्ली में लॉन्च की गई। भारतीय टीम के सात खिलाड़ी सुनील छेत्री, गुरप्रीत सिंह संधू, संदेश झिंगान, जेजे लालपेखलुवा, राउलिन बोर्गेस, शुभाशीष बोस और प्रीतम कोटाल पोशाक पहनकर रैंप पर भी चले।

किट के प्रायोजक सिक्स5सिक्स ने अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के व्यावसायिक भागीदार फुटबॉल खेल विकास लिमिटेड (एफएसडीएल) के साथ पांच साल का करार किया है। पिछले प्रायोजक नाइकी के साथ करार इस साल समाप्त हो गया था।

एआईएफएफ अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल ने कहा, ‘‘नई किट शानदार है और मैं सबसे बड़ी महाद्वीपीय प्रतियोगिता एएफसी एशियाई कप 2019 और उससे पहले अंतरराष्ट्रीय मैत्री मैचों में भारतीय टीम को नई पोशाक में देखने को लेकर उत्साहित हूं।’’

Web Title: Indian football team gets new kit

फुटबॉल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे