वीडियो: मैदान पर लहूलुहान हुए रोनाल्डो, फिर फोन मांग कर खुद देखने लगे चोट!

By विनीत कुमार | Published: January 22, 2018 03:27 PM2018-01-22T15:27:11+5:302018-01-22T15:32:59+5:30

रियाल मैड्रिड फिलहाल बार्सिलोना से 19 प्वाइंट पीछे है। बार्सिलोना के अभी 54 अंक हैं।

bloodied cristiano ronaldo checks himself on phone mirror in real madrid vs deportivo la coruna match | वीडियो: मैदान पर लहूलुहान हुए रोनाल्डो, फिर फोन मांग कर खुद देखने लगे चोट!

चोटिल हुए क्रिस्टियानो रोनाल्डो

स्पेन के फुटबॉल लीग के एक मुकाबले में रविवार को रियाल मैड्रिड ने डोपोर्टिवो ला कोरुना को 7-1 से हराकर इस सीजन में अपनी सबसे बड़ी जीत दर्ज की। इस जीत के बावजूद अब भी रियाल मैड्रिड अपने चिर-प्रतिद्वंद्वी बार्सिलोना से 19 प्वाइंट पीछे है। हालांकि, इस मैच में सबसे ज्यादा सुर्खिया क्रिस्टियानो रोनाल्डो की चोट ने बटोरी।

पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी रोनाल्डो ने इस मैच के आखिरी लम्हो में दो गोल दागे। हालांकि, इसी दौरान उन्हें चोट भी लगी जब डोपोर्टवो के डिफेंडर फैबियन स्कार का पैर रोनाल्डो के सिर में लगा। इसके बाद रोनाल्डो को मैदान छोड़ना पड़ा। दिलचस्प ये रहा कि चोट के तत्काल बाद रोनाल्डो जब मैदान छोड़ कर जा रहे थे तो उन्होंने रियाल के एक मेडिकल स्टाफ से फोन मांगा और उससे स्क्रीन में देखते हुए खुद चोट का जायजा लेने लगे।


बता दें कि ला लीगा में बार्सिलोना फिलहाल 20 मैच खेलने के बाद 17 जीत और तीन ड्रॉ के साथ पहले स्थान पर है। उसके 54 अंक हैं। बार्सिलोना को इस सीजन में अब तक कोई हार नहीं मिली है। वहीं, रियाल मैड्रिड 19 मैचों में 35 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है। रियाल मैड्रिड को इस सीजन में चार हार मिली है जबकि 10 मैच उसने जीते हैं। वहीं दूसरे नंबर पर एटलेटिको मैड्रिड 43 अंकों के साथ और तीसरे नंबर पर वैलेंसिया 40 अंकों के साथ काबिज है।  

Web Title: bloodied cristiano ronaldo checks himself on phone mirror in real madrid vs deportivo la coruna match

फुटबॉल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे