Navratri 2022: नवरात्रि के मौके पर इन अभिनेत्रियों से लें ट्रेडिशनल ऑउटफिट्स कैरी करने के टिप्स, लगेंगी डिफरेंट

By मनाली रस्तोगी | Published: September 26, 2022 05:18 PM2022-09-26T17:18:46+5:302022-09-26T17:19:12+5:30

त्योहार में लोग अच्छे से तैयार होते हैं। इसी क्रम में अक्सर हमें समझ नहीं आता कि त्योहार में क्या पहने और क्या न पहनें। अगर आप नवरात्रि में कुछ खास पहनना चाहती हैं या आपको समझ नहीं आ रहा है कि इन 9 दिनों में क्या पहनना है तो आप बॉलीवुड अभिनेत्रियों से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। 

Navratri 2022 Traditional Outfits for Women Inspired by Bollywood Stars | Navratri 2022: नवरात्रि के मौके पर इन अभिनेत्रियों से लें ट्रेडिशनल ऑउटफिट्स कैरी करने के टिप्स, लगेंगी डिफरेंट

Navratri 2022: नवरात्रि के मौके पर इन अभिनेत्रियों से लें ट्रेडिशनल ऑउटफिट्स कैरी करने के टिप्स, लगेंगी डिफरेंट

Navratri 2022: नवरात्रि हिंदू समुदाय द्वारा मनाए जाने वाले त्योहारों में से एक है। दशहरा को 9 दिवसीय उत्सव नवरात्रि के समापन के बाद चिह्नित किया जाता है। नवरात्रि सबसे विविध त्योहारों में से एक है जिसे पूरे विश्व में अपार उत्साह के साथ मनाया जाता है। इस साल नवरात्रि का उत्सव आज 26 सितंबर सोमवार से शुरू हो गया है और 4 अक्टूबर को समाप्त होगा। 

ऐसे में त्योहार में लोग अच्छे से तैयार होते हैं। इसी क्रम में अक्सर हमें समझ नहीं आता कि त्योहार में क्या पहने और क्या न पहनें। अगर आप नवरात्रि में कुछ खास पहनना चाहती हैं या आपको समझ नहीं आ रहा है कि इन 9 दिनों में क्या पहनना है तो आप बॉलीवुड अभिनेत्रियों से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। 

आलिया भट्ट

अगर आप सिंपल और एलिगेंट दिखना चाहती हैं तो आप आलिया भट्ट से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। आप नवरात्रि में ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी ऑक्साइड झुमको के साथ कैरी कर सकती हैं। इस लुक को आलिया ने काफी बेहतरीन तरीके से कैरी किया है। आप भी उनसे इंस्पिरेशन लेकर कुछ मॉडिफिकेशन कर सकती हैं। 

कृति सेनन

कृति सेनन अपने फैशन सेंस के लिए काफी मशहूर हैं। ऐसे में आप एक्ट्रेस की तरह गोल्ड एंड ग्लिटर साड़ी कैरी कर सकती हैं। इसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

जान्हवी कपूर

अगर आप लहंगे के बारे में सोच रही हैं तो जान्हवी कपूर आपकी इसमें मदद कर सकती हैं। इस पोस्ट में उन्होंने बहुत ही सलीके से ग्रे लहंगा कैरी किया है। इसके साथ उन्होंने मेकअप मिनिमल रखा है। आप भी ऐसे ट्राई कर सकती हैं।

कियारा आडवाणी

अगर आपको वाइब्रेंट कलर्स पसंद करती हैं तो आप कियारा अडवाणी से टिप्स ले सकती हैं। प्रिंटेड लहंगे में कियारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जिसे उन्होंने गोल्डन ईयररिंग्स और मिनिमल मेकअप के साथ जोड़ा था।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने कान्स फेस्टिवल में ऑफ-व्हाइट पहनावे के साथ सभी का ध्यान खींचा। वह साड़ी में बेहतरीन लग रही थीं। अगर आप चाहती हैं कि सभी की निगाहें आप पर भी रहे, तो अब और न सोचें और इस ड्रेस को कैरी करें।

 

Web Title: Navratri 2022 Traditional Outfits for Women Inspired by Bollywood Stars

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे