ऑफिस के लिए कैरी करना चाहती हैं साड़ी, विद्या बालन से लीजिए स्टाइलिंग टिप्स

By मनाली रस्तोगी | Published: March 9, 2022 05:51 PM2022-03-09T17:51:57+5:302022-03-09T17:52:55+5:30

अगर आप साड़ी पहनकर ऑफिस जाना चाहती हैं, लेकिन समझ नहीं आ रहा कि इसके लिए स्टाइलिंग टिप्स किससे लिए जाएं तो इसमें विद्या बालन आपकी मदद कर सकती हैं। 

Easy And Comfortable Saree looks to steal from vidya balan | ऑफिस के लिए कैरी करना चाहती हैं साड़ी, विद्या बालन से लीजिए स्टाइलिंग टिप्स

ऑफिस के लिए कैरी करना चाहती हैं साड़ी, विद्या बालन से लीजिए स्टाइलिंग टिप्स

Highlightsऑफिस में साड़ी पहनकर जाने के लिए आप विद्या बालन से टिप्स ले सकती हैंविद्या बालन का साड़ी लव किसी से छिपा नहीं है

ऑफिस का नाम सुनते ही महिलाओं के मन में सबसे पहले ये ख्याल आता है कि उन्हें अगले दिन क्या पहनकर जाना है। दरअसल, ऑफिस एक ऐसी जगह है जहां जाने से पहले आपको अपने ऑउटफिट पर ध्यान देना पड़ता है। हालांकि, आजकल महिलाएं साड़ी पहनकर ऑफिस जाने में भी काफी कम्फ़र्टेबल हो गई है। ऐसे में अगर आप ये सोच रही हैं कि ऑफिस के लिए किस तरह की साड़ी पहनी जाए तो बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन के लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। 

व्हाइट एंड रेड साड़ी

इस फोटो में एक्ट्रेस subarna_ray_chaudhuri ब्रांड की व्हाइट एंड रेड साड़ी में नजर आ रही हैं। वैसे तो विद्या का साड़ियों के प्रति प्यार छिपा नहीं है, लेकिन अगर आप ऑफिस के लिए एक बेहतरीन साड़ी देख रही हैं तो ये लुक परफेक्ट है। विद्या ने साड़ी के साथ फुल स्लीव्स का ब्लाउज कैरी किया है। साथ ही, एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप और हैवी ईयररिंग्स पहने हैं।

मल्टीकलर साड़ी

इस मल्टीकलर साड़ी में विद्या बालन लाजवाब लग रही हैं। ऑफिस के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन है। विद्या ने chhapa_gj8 ब्रांड की रेड, येलो एंड रेड कलर की साड़ी कैरी की है। विद्या बालन ने साड़ी के साथ विद्या ने व्हाइट एंड येलो कलर का हाईनेक हाफ स्लीव्स ब्लाउज टीमअप किया है। एक्ट्रेस ने इस साड़ी के साथ ईयररिंग्स व नेकपीस पहना है। 

रेड प्रिटेंड साड़ी

विद्या की रेड प्रिटेंड साड़ी से भी आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं। इस लुक में विद्या ने designerayushkejriwal ब्रांड की साड़ी को कैरी किया है। एसेसरीज में विद्या ने स्टड पहने हैं। वहीं मेकअप में विद्या ने रेड लिप्स लुक रखा है।

लाल रंग की साड़ी

अगर आप कोई मीटिंग अटेंड करने जा रही हैं तो एक्ट्रेस का ये लुक आप रीक्रिएट कर सकती हैं। उन्होंने रेड प्रिंटेड साड़ी कैरी की है। उन्होंने व्हाइट एंड रेड स्ट्राइप्स ब्लाउज को इस साड़ी के साथ टीमअप किया है।

Web Title: Easy And Comfortable Saree looks to steal from vidya balan

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे