लाइव न्यूज़ :

इस वेडिंग सीजन ट्राई करें ये 4 ज्वेलरी डिजाइन, लगेंगी सबसे डिफरेंट

By मनाली रस्तोगी | Published: November 16, 2022 4:53 PM

वेडिंग सीजन शुरू होने वाले हैं। ऐसे में अधिकांश महिलाओं को इस बात की चिंता होती है कि वो किस फंक्शन के लिए कौन सी ज्वेलरी कैरी करेंगी। अगर आप भी ऐसा भी सोच रही हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए है।

Open in App

वेडिंग सीजन शुरू होने वाले हैं। ऐसे में अधिकांश महिलाओं को इस बात की चिंता होती है कि वो किस फंक्शन के लिए कौन सी ज्वेलरी कैरी करेंगी। अगर आप भी ऐसा भी सोच रही हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए है। दरअसल, यहां आपको उन ज्वेलरी के बारे बताया जायेगा जिन्हें आप इस वेडिंग सीजन में आराम से कैरी कर सकती हैं। यही नहीं, आपको इनके बारे में ज्यादा सोचना भी नहीं पड़ेगा।

लेयरिंग नेकपीस

इस साल लेयरिंग नेकलेस का चलन है। यदि आप गहरी वी-नेक वाली ड्रेस पहन रही हैं, तो एक लंबी नेकपीस पहन सकती हैं। हाई नेक ड्रेस पहनते समय छोटे लेयर वाला नेकलेस चुनें। लेयर्ड नेकलेस, जो गोल्ड या रोज गोल्ड फिनिश में आता है, आपके आउटफिट को एक फैशनेबल लुक देता है और युवा लड़कियों के लिए एक शानदार विकल्प है।

ग्लैमर के लिए कॉकटेल रिंग्स

शादी के मौसम में सबसे अलग दिखने के लिए कॉकटेल रिंग एक शानदार तरीका है। तरह-तरह के रंग-बिरंगे कॉकटेल रिंग्स पहनने से आपके हाथ हमेशा बेहतर दिख सकते हैं, फिर चाहे आप दुल्हन हों या ब्राइड्समेड। पन्ना, माणिक और नीलम सहित किसी भी वांछित पत्थर के रंग के साथ ऑर्डर करने के लिए बनाया जा सकता है।

मेडले डायमंड नेकलेस

एक मेडले डायमंड नेकलेस किसी भी शादी में सबका ध्यान खींचेगा। टियरड्रॉप मेडले नेकलेस भी चलन में हैं और शादी के फंक्शन के लिए एक उपयुक्त विकल्प है, चाहे सगाई हो, कॉकटेल पार्टी हो या शादी हो। आपके वॉर्डरोब के लिए एक अद्भुत जोड़।

ट्रेल ब्रेसलेट स्टाइलिश हैं

एक परिष्कृत रूप के लिए अपने एक हाथ में ब्रेसलेट और दूसरे में एक ट्रेल ब्रेसलेट पहनें। कई कटे हुए हीरों से सजे नाजुक कंगन एक क्लास एक्ट होंगे। ट्रेल कंगन विभिन्न आकारों में उपलब्ध हैं, जिनमें त्रिकोण, वर्ग और वृत्त शामिल हैं। शादी से जुड़े किसी भी कार्यक्रम के लिए यह एक शानदार विकल्प हो सकता है।

टॅग्स :वेडिंग सीजनवेडिंगब्यूटी टिप्स
Open in App

संबंधित खबरें

फ़ैशन – ब्यूटीगर्मियों में चाहते हैं मुलायम और कोमल त्वचा? इस तरह बनाएं आम के छिलके का फेस मास्क

फ़ैशन – ब्यूटीगर्मियों में टैन से छुटकारा पाने में मदद करेंगे ये 5 घरेलू नुस्खे, जानें इनके बारे में

फ़ैशन – ब्यूटीचमकती त्वचा पाने में मदद करेंगे ये 5 सुपरफूड, डाइट में जरूर करें शामिल

फ़ैशन – ब्यूटीपीने के अलावा इन 5 तरीकों से स्वस्थ त्वचा पाने में मदद करती है छाछ, जानिए कैसे

बॉलीवुड चुस्कीसोनम कपूर ने रोमांटिक नोट के साथ पति को विश की वेडिंग एनिवर्सरी, बेटे वायु संग शेयर की परफेक्ट फैमिली पिक्चर

फ़ैशन – ब्यूटी अधिक खबरें

फ़ैशन – ब्यूटीOnion oil for hair growth: झड़ते बालों और डैंड्रफ से हैं परेशान? इस तरह करें प्याज के तेल का इस्तेमाल

फ़ैशन – ब्यूटीचेहरे को नियमित रूप से ब्लीच करने से त्वचा पर हो सकते हैं ये 5 दुष्प्रभाव, जानें इनके बारे में

फ़ैशन – ब्यूटीघर पर इस तरह पाएं पिंपल्स से निजात, मिलेगी स्वस्थ और चमकदार त्वचा

फ़ैशन – ब्यूटीरिसर्च में खुलासा, सोने के सूक्ष्म कणों से त्वचा की कोशिकाओं को मिलती है ताकत, यूरोप शोधकर्ताओं ने की सिफारिश

फ़ैशन – ब्यूटीInternational Trade Fair 2023: अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले में आयुर्वेद सौंदर्य उत्पादों की धूम, लोग कर रहे खरीदारी