ट्रेन लेट हुई तो यात्री ने फोड़ दिया रेल ड्राइवर का सिर

By आकाश चौरसिया | Published: January 21, 2024 10:16 AM2024-01-21T10:16:09+5:302024-01-21T10:21:37+5:30

बिहार के सोनपुर रेलमंडल अंतर्गत काढ़ागोला रोड स्टेशन पर बुधवार दोपहर समस्तीपुर- कटिहार डाउन सवारी ट्रेन के चालक पर एक यात्री ने पत्थर से वार कर दिया। पत्थर से चालक का सिर फूट गया। घटना के बाद स्टेशन पर अफरा तफरी की स्थिति बन गई। काढ़ागोला रोड स्टेशन पर तैनात जीआरपी ने यात्री को हिरासत में ले लिया।

When the train was late the head of the railway driver was broken | ट्रेन लेट हुई तो यात्री ने फोड़ दिया रेल ड्राइवर का सिर

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsसमस्तीपुर- कटिहार डाउन सवारी ट्रेन के चालक पर एक यात्री ने पत्थर से वार कर दियापत्थर से चालक का सिर फूट गयाघटना के बाद स्टेशन पर अफरा तफरी की स्थिति बन गई

पटना: बिहार के सोनपुर रेलमंडल अंतर्गत काढ़ागोला रोड स्टेशन पर बुधवार दोपहर समस्तीपुर- कटिहार डाउन सवारी ट्रेन के चालक पर एक यात्री ने पत्थर से वार कर दिया। पत्थर से चालक का सिर फूट गया। घटना के बाद स्टेशन पर अफरा तफरी की स्थिति बन गई। काढ़ागोला रोड स्टेशन पर तैनात जीआरपी ने यात्री को हिरासत में ले लिया। आरोपित यात्रा काढागोला घाट का रहने वाला बताया जाता है।

जागरण संवाददाता, बरारी (कटिहार)। बिहार के सोनपुर रेलमंडल अंतर्गत काढ़ागोला रोड स्टेशन पर बुधवार दोपहर समस्तीपुर- कटिहार डाउन सवारी ट्रेन के चालक पर एक यात्री ने पत्थर चला दिया। पत्थर से चालक का सिर फूट गया। घटना के बाद स्टेशन पर अफरा तफरी की स्थिति बन गई। काढ़ागोला रोड स्टेशन पर तैनात जीआरपी ने यात्री को हिरासत में ले लिया।

घटना को लेकर बताया जाता है कि डाउन सवारी ट्रेन देर तक काढ़ागोला स्टेशन पर रूकी रही। एक यात्री इंजन के पास पहुंचकर ट्रेन रूकने का कारण पूछा। लोको पायलट द्वारा सिग्नल मिलने के बाद ही ट्रेन रवाना होने की बात कही। इतना सुनते ही यात्री ने आव देखा न ताव पटरी के समीप से पत्थर उठा चालक के सिर पर दे मारा। आरोपित यात्रा काढागोला घाट का रहने वाला बताया जाता है।

कुछ दिन पहले ही एक यात्री का इसी तरह भागलपुर में चोर ने मोबाइल चुरा लिया था और चलती हुई ट्रेन में वो इसमें सफल नहीं हो पाया। अचानक से उसे उस सवारी ने पकड़ लिया और वो कई किलोमीटर तक ऐसे ही लटकते हुए ट्रेन के साथ चला गया।

Web Title: When the train was late the head of the railway driver was broken

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे