पश्चिम बंगाल: खेत में अर्धनग्न अवस्था में मिला युवती का शव, परिजनों ने जताई रेप की आशंका; BJP ने ममता सरकार पर कसा तंज

By अंजली चौहान | Published: February 16, 2024 08:31 AM2024-02-16T08:31:44+5:302024-02-16T08:33:20+5:30

एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के प्राइवेट पार्ट्स पर चोटें और पूरे शरीर पर कट के निशान हैं। शरीर का निचला हिस्सा खुला हुआ था।

West Bengal Dead body of a girl found in a semi-nude state in the field family members expressed fear of rape BJP took a jibe at Mamta government | पश्चिम बंगाल: खेत में अर्धनग्न अवस्था में मिला युवती का शव, परिजनों ने जताई रेप की आशंका; BJP ने ममता सरकार पर कसा तंज

पश्चिम बंगाल: खेत में अर्धनग्न अवस्था में मिला युवती का शव, परिजनों ने जताई रेप की आशंका; BJP ने ममता सरकार पर कसा तंज

मालदा: पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में एक खेत में युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया। खेत में 25 वर्षीय युवती का अर्धनग्न और क्षत-विक्षत हालत में शव पाए जाने के बाद पुलिस ने फौरन मामले का संज्ञान लिया। बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह खेत में शव पाया गया। पीड़िता के परिवार का दावा है कि युवती के साथ दुष्कर्म हुआ और बाद में हत्या कर दी गई। 

घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवती के प्राइवेट पार्ट्स पर चोटें और पूरे शरीर पर कट के निशान हैं। शरीर का निचला हिस्सा खुला हुआ था।

मृतका के भाई का कहना है, "मेरी बहन के साथ बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई। हमने सुबह पास के जंगल में उसकी हत्या कर दी। उसके शरीर पर कोई कपड़े नहीं थे, गला घोंटने के कई निशान भी थे। हमें नहीं पता कि उसकी किसी से दुश्मनी थी या उसका कोई रिश्ता था।" 

बीजेपी ने ममता बनर्जी को घेरा

घटना का खुलासा होने के बाद विपक्ष की बीजेपी ने मुख्यमंत्री ममत बनर्जी पर तंज कसा है। भाजपा के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने कहा कि राज्य में बन्जरी "महिलाओं के लिए अभिशाप है।"

मालवीय ने मृत महिला की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "ममता बनर्जी के नेतृत्व में पश्चिम बंगाल महिलाओं के लिए नर्क बन गया है... ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब किसी महिला के साथ बलात्कार और हत्या न होती हो। अपराध की क्रूरता अक्सर इतनी डरावनी होती है कि कोई भी कई दिनों तक सो नहीं पाता है। लेकिन ममता पर इसका कोई असर नहीं होता बनर्जी, जब तक उन्हें वोट मिलते रहेंगे।''

मालवीय ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल सरकार अपराधियों पर मुकदमा चलाने में विफल रहती है क्योंकि वह लगभग हमेशा सत्तारूढ़ टीएमसी से जुड़े होते हैं। उन्होंने कहा, "बंगाल में अराजकता देखी जा रही है, जहां मुख्यमंत्री और उनका आपराधिक पुलिस बल न केवल महिलाओं को सुरक्षा की भावना प्रदान करने में विफल रहे हैं, बल्कि पीड़ितों को न्याय से वंचित करने के लिए भी सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं।"

Web Title: West Bengal Dead body of a girl found in a semi-nude state in the field family members expressed fear of rape BJP took a jibe at Mamta government

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे