अपने दामाद के लिए पागल मत बनिए, नवाब मलिक द्वारा कथित चैट शेयर करने के बाद बोलीं वानखेड़े की बहन

By अनिल शर्मा | Published: November 4, 2021 11:39 AM2021-11-04T11:39:23+5:302021-11-04T11:43:06+5:30

वानखेड़े की बहन ने एनसीपी नेता पर निशाना साधते हुए कहा, आप सत्ता में हैं। कृपया कुछ अच्छा काम करें। उनके क्षेत्र में बहुत सारे पोक्सो अधिनियम के मामले दर्ज हैं।

wankhede sister after nawab malik shares alleged chat Don't be mad about your son in law | अपने दामाद के लिए पागल मत बनिए, नवाब मलिक द्वारा कथित चैट शेयर करने के बाद बोलीं वानखेड़े की बहन

अपने दामाद के लिए पागल मत बनिए, नवाब मलिक द्वारा कथित चैट शेयर करने के बाद बोलीं वानखेड़े की बहन

Highlightsवानखेड़े की बहन यास्मीन ने मलिक पर हमला बोलते हुए कहा कि आप सत्ता में हैं, कृपया कुछ अच्छा काम करेंयास्मीन ने कहा कि अपने दामाद के लिए पागल मत हो जाइए

मुंबईः नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के मुंबई क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े की बहन यासमीन वानखेड़े ने कहा कि नवाब मलिक अपने व्यक्तिगत प्रतिशोध या अपने दामाद की गिरफ्तारी के लिए उन्हें इन सब में घसीट रहे हैं। यासमीन ने कहा कि वह नवाब मलिक के परिवार की महिलाओं को एक संदेश देना चाहती हैं। बकौल यास्मीन, ...उन्हें महिलाओं का सम्मान करना सिखाएं... महिला का अपमान करना गैरकानूनी है। यह महिलाओं के अधिकारों और निजता का उल्लंघन है।

वानखेड़े की बहन ने एनसीपी नेता पर निशाना साधते हुए कहा, आप सत्ता में हैं। कृपया कुछ अच्छा काम करें। उनके क्षेत्र में बहुत सारे पोक्सो अधिनियम के मामले दर्ज हैं। उन लोगों के लिए काम करें। कृपया कुछ काम करें। अपने दामाद के लिए पागल मत हो जाइए कि शक्तिशाली आदमी होने के बावजूद आपका दामाद गिरफ्तार हो गया।

एक अधिकारी के मुताबिक पिछले हफ्ते की शुरुआत में, यास्मीन वानखेड़े ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ कथित तौर पर उन्हें बदनाम करने के लिए प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसके पहले उन्होंने राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) को पत्र लिखा  NCP नेता नवाब मलिक के खिलाफ अपराध दर्ज करने की मांग की थी।

दर्ज की गई शिकायत के अनुसार, यास्मीन ने यह भी दावा किया कि उनका ऑनलाइन पीछा किया जा रहा था और मंत्री उसके इंस्टाग्राम और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट की गई उसकी निजी तस्वीरों को अवैध रूप से मीडियाकर्मियों को वितरित कर रहे थे। उन्होंने मंत्री के खिलाफ उचित कार्रवाई करने के लिए पिछले सप्ताह ओशिवारा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी थी।

Web Title: wankhede sister after nawab malik shares alleged chat Don't be mad about your son in law

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Sameer Wankhede