उत्तर प्रदेश: मोमोज खाने से बीमार हुए 16 लोग, रेस्तरां मालिक के खिलाफ मामला दर्ज

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: July 1, 2018 12:19 AM2018-07-01T00:19:16+5:302018-07-01T00:19:16+5:30

उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के वसंधुरा इलाके में कथित रूप से एक रेस्तरां से मोमोज खाने से 16 लोग बीमार पड़ गए हैं। 

Uttar Pradesh: 16 people, sick of eating momos, filed a case against the restaurant owner | उत्तर प्रदेश: मोमोज खाने से बीमार हुए 16 लोग, रेस्तरां मालिक के खिलाफ मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश: मोमोज खाने से बीमार हुए 16 लोग, रेस्तरां मालिक के खिलाफ मामला दर्ज

गाजियाबाद, 30 जून। उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के वसंधुरा इलाके में कथित रूप से एक रेस्तरां से मोमोज खाने से 16 लोग बीमार पड़ गए हैं। इस मामले की शिकायत इंदिरापुरम थाने में की गई जिसके बाद रेस्तरां के 10 कर्मचारियों को हिरासत में लिया गया है।

एएसपी रवि कुमार ने बताया कि एक पीड़ित व्यक्ति की शिकायत पर रेस्तरां संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। खाद्य विभाग ने भी कार्रवाई करते हुए आज शाम रेस्तरां को सील कर दिया है। 

इस बीच रेस्तरां संचालक मदन थापा ने ‘फोन’ पर बताया कि वह कई दिनों से नेपाल में हैं। उन्हें घटना की जानकारी नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार शाम को करीब 35 लोगों ने इन दुकानों से मोमोज खाए थे। इसके बद बुधवार सुबह से इन लोगों के पेट में दर्द होना शुरू हुआ।

धीरे-धीरे सभी की हालत और बिगड़ती चली गई। पहले कुछ लोगों की तबीयत बिगड़ी, लेकिन बाद में यह संख्‍या बढ़कर 35 हो गई। तबीयत खराब होने पर सभी को अलग-अलग अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्‍टरों के मुताबिक जो मोमोज इन लोगों ने खाए हैं, वो संक्रमित हो सकते हैं।

Web Title: Uttar Pradesh: 16 people, sick of eating momos, filed a case against the restaurant owner

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे