जयंती भानुशाली हत्या मामलाः भाजपा नेता के दो सहयोगी गिरफ्तार

By भाषा | Published: January 25, 2019 02:10 AM2019-01-25T02:10:44+5:302019-01-25T02:10:44+5:30

पुलिस ने कहा कि इस मामले की जांच कर रही गुजरात सीआईडी ने उनके दो सहयोगियों- नितिन पटेल और राहुल पटेल को गिरफ्तार किया है।

Two BJP leaders arrested in case of murder of former MLA | जयंती भानुशाली हत्या मामलाः भाजपा नेता के दो सहयोगी गिरफ्तार

भाजपा नेता छबिल पटेल

गुजरात में भाजपा नेता और पूर्व विधायक छबील पटेल के दो सहयोगियों को पार्टी के पूर्व विधायक जयंती भानुशाली की हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया, जिनकी चलती ट्रेन में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

हत्या से एक हफ्ते पहले छबील पटेल मस्कट चले गये थे। 

पुलिस ने कहा कि इस मामले की जांच कर रही गुजरात सीआईडी ने उनके दो सहयोगियों- नितिन पटेल और राहुल पटेल को गिरफ्तार किया है।

सीआईडी (अपराध) के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, अजय तोमर ने कहा कि छबील पटेल और एक संदिग्ध महिला मनीषा गोस्वामी द्वारा अपराध को अंजाम देने के लिए महाराष्ट्र से लाए गए दो निशानेबाज की देखभाल करने में इन दोनों ने ‘‘महत्वपूर्ण भूमिका’’ निभाई थी।

पुलिस ने बताया कि विधानसभा में कच्छ जिले के अब्दसा का प्रतिनिधित्व करने वाले भानुशाली की आठ जनवरी को चलती ट्रेन में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। यह घटना कच्छ के भचाऊ और सांखियाली स्टेशनों के बीच हुई थी।

तोमर ने गांधीनगर में संवाददाताओं से कहा कि अब तक की जांच से पता चला है कि छबील पटेल और मनीषा गोस्वामी दोनों की भानुशाली के साथ पुरानी दुश्मनी थी और अपने प्रतिद्वंद्वी को खत्म करने के लिए दोनों ने हाथ मिलाने का फैसला किया।

उन्होंने कहा कि छबील पटेल और मनीषा गोस्वामी ने निशानाबाजे को कथित तौर पर हायर किया था, जिनकी पहचान शशिकांत कांबले और अशरफ शेख के रूप में की गई है। दोनों पुणे के दुर्दांत अपराधी हैं।

Web Title: Two BJP leaders arrested in case of murder of former MLA

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे