तृणमूल कांग्रेस नेता के परिवार के तीन सदस्यों की हत्या

By भाषा | Published: June 16, 2019 03:19 AM2019-06-16T03:19:48+5:302019-06-16T03:19:48+5:30

Trinamool Congress leader killed three members of family | तृणमूल कांग्रेस नेता के परिवार के तीन सदस्यों की हत्या

तृणमूल कांग्रेस नेता के परिवार के तीन सदस्यों की हत्या

 पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद हुई एक और हिंसक घटना में तृणमूल कांग्रेस के एक दिवंगत नेता के परिवार के तीन सदस्यों की शनिवार को मुर्शिदाबाद में हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी है। तीनों लोग तृणमूल नेता अल्ताफ हुसैन के परिवार के सदस्य थे। अल्ताफ की भी लोकसभा चुनाव से पहले हत्या कर दी गई थी।

आरोप है कि अल्ताफ की हत्या में शामिल लोगों ने डोमकाल पुलिस थानांतर्गत कुचियामोरा गांव में उनके घर पर हमला किया और तीनों लोगों की हत्या कर दी। हमलावरों ने अल्ताफ के घर पर बमों और गोलियों से हमला किया और अल्ताफ के बेटे सोहेल राणा, भाई खैरुद्दीन शेख और भतीजे राहिदुल शेख की हत्या कर दी।

पुलिस ने कहा कि पड़ोसी तुरंत वहां पहुंचे और संघर्ष शुरू हो गया। हालांकि इस दौरान किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है। तृणमूल कांग्रेस के सांसद अबु ताहिर खान ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। 

Web Title: Trinamool Congress leader killed three members of family

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे