श्रद्धा वालकर हत्याकांड: साल 2020 में कंधे में दर्द के कारण श्रद्धा हुई थी अस्पताल में भर्ती, आफताब भी था मौजूद

By रुस्तम राणा | Published: November 18, 2022 03:54 PM2022-11-18T15:54:03+5:302022-11-18T15:54:03+5:30

2020 में नालासोपारा के ओजोन मल्टीस्पेशियलिटी अस्पताल में श्रद्धा का इलाज करने वाले डॉ एसपी शिंदे ने कहा कि कोई गंभीर चोट नहीं थी, लेकिन श्रद्धा ने कंधे और पीठ में तेज दर्द की शिकायत की, जिसके कारण का खुलासा उन्होंने नहीं किया।

Shraddha walker was hospitalised with shoulder pain in 2020; Aaftab Poonawala came along with her | श्रद्धा वालकर हत्याकांड: साल 2020 में कंधे में दर्द के कारण श्रद्धा हुई थी अस्पताल में भर्ती, आफताब भी था मौजूद

श्रद्धा वालकर हत्याकांड: साल 2020 में कंधे में दर्द के कारण श्रद्धा हुई थी अस्पताल में भर्ती, आफताब भी था मौजूद

Highlights2020 में नालासोपारा के ओजोन मल्टीस्पेशियलिटी अस्पताल में श्रद्धा हुई थी भर्तीडॉ एसपी शिंदे ने कहा कोई गंभीर चोट नहीं थी, लेकिन श्रद्धा ने कंधे और पीठ में तेज दर्द की शिकायत कीअस्पताल में भर्ती के समय डॉक्टर ने आफताब को देखा लेकिन श्रद्धा के परिवार का कोई भी सदस्य वहां नहीं था

मुंबई: 2020 में श्रद्धा वालकर का इलाज करने वाले एक डॉक्टर ने खुलासा किया है कि आफताब अमीन पूनावाला तब मौजूद था जब श्रद्धा को कंधे और पीठ में तेज दर्द के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 26 वर्षीय महिला की उसके लिव-इन पार्टनर आफताब ने 18 मई को दिल्ली के छतरपुर स्थित अपने फ्लैट में हत्या कर दी थी। श्रद्धा के पिता द्वारा गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने के छह महीने बाद जघन्य हत्या का पता चला।

2020 में नालासोपारा के ओजोन मल्टीस्पेशियलिटी अस्पताल में श्रद्धा का इलाज करने वाले डॉ एसपी शिंदे ने कहा कि कोई गंभीर चोट नहीं थी, लेकिन श्रद्धा ने कंधे और पीठ में तेज दर्द की शिकायत की, जिसके कारण का खुलासा उन्होंने नहीं किया। अस्पताल में भर्ती के समय डॉक्टर ने आफताब को देखा लेकिन श्रद्धा के परिवार का कोई भी सदस्य वहां नहीं था।

श्रद्धा वालकर के दोस्तों ने किए खुलासे के मुताबिक, श्रद्धा और आफताब 2018 से रिलेशनशिप में थे, लेकिन श्रद्धा ने आफताब के बारे में अपने दोस्तों को 2019 में ही बताया था। डेटिंग के दौरान दोनों साथ रहने लगे थे। श्रद्धा के माता-पिता इस रिश्ते के खिलाफ थे।

हालाँकि, शुरुआत में रिश्ता एक खुशहाल था, जैसा कि श्रद्धा के दोस्तों ने बताया। लेकिन बाद में यह कड़वा हो गया क्योंकि श्रद्धा ने अपने दोस्तों को बताया कि आफताब ने उसे पीटा और वह उसे छोड़ना चाहती थी। हालांकि दिल्ली पुलिस द्वारा मामले की तफ्तीश जारी है। दिल्ली पुलिस की तीन सदस्यीय टीम वसई पहुंची और महाराष्ट्र के मानिकपुर पुलिस के अधिकारियों से मुलाकात की।

पुलिस अब अपराध की अवधि के दौरान आफताब और श्रद्धा के बीच की चैट को पुनः प्राप्त करने की कोशिश कर रही है। उनकी चैट में हत्याकांड के कुछ अहम सुराग मिल सकते हैं। पुलिस विवरण साझा करने के लिए सोशल नेटवर्किंग और मैसेजिंग एप्लिकेशन प्लेटफॉर्म का भी अनुरोध कर सकती है।

बता दें कि आफताब ने खुलासा किया कि उस समय उन दोनों के बीच नियमित रूप से झगड़ा हो रहा था और 18 मई से एक सप्ताह पहले, आफताब ने श्रद्धा को मारने का प्रयास किया लेकिन श्रद्धा के रोने से वह पीछे हट गया। उनके झगड़े ज्यादातर इसलिए थे क्योंकि श्रद्धा आफताब पर शादी के लिए दबाव बना रही थी।

Web Title: Shraddha walker was hospitalised with shoulder pain in 2020; Aaftab Poonawala came along with her

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे