श्रद्धा मर्डर केस: आफताब का जल्द होगा नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट, एफएसएल ने दी जानकारी

By रुस्तम राणा | Published: November 22, 2022 06:32 PM2022-11-22T18:32:13+5:302022-11-22T18:48:58+5:30

Shraddha Murder Case: फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी के सहायक निदेशक ने मंगलवार को कहा कि मामले में आफताब की नार्को, पॉलीग्राफ टेस्ट की प्रक्रिया चल रही है, ये जल्द ही आयोजित किए जाएंगे। 

Shraddha Murder Case: Aftab's narco and polygraph test will be done soon, ASL gave information | श्रद्धा मर्डर केस: आफताब का जल्द होगा नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट, एफएसएल ने दी जानकारी

श्रद्धा मर्डर केस: आफताब का जल्द होगा नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट, एफएसएल ने दी जानकारी

Highlightsएफएसएल ने कहा नार्को, पॉलीग्राफ टेस्ट की प्रक्रिया चल रही है, ये जल्द ही आयोजित किए जाएंगेएफएसएल के सहायक निदेशक ने कहा, एफएसएल, पुलिस की टीमें इस पर काम कर रही हैं

नई दिल्ली: देश को झकझोर देने वाले श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब पूनावाला का जल्द नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट किया जाएगा, ताकि दिल्ली पुलिस को मामले में कुछ अहम सुराग मिल सके। फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी के सहायक निदेशक ने मंगलवार को कहा कि मामले में आफताब की नार्को, पॉलीग्राफ टेस्ट की प्रक्रिया चल रही है, ये जल्द ही आयोजित किए जाएंगे। 

उन्होंने कहा, एफएसएल, पुलिस की टीमें इस पर काम कर रही हैं। इनका जल्द से जल्द संचालन करने का निर्देश दिया है, यह हमारी प्राथमिकता है। सच्चाई सामने लाने के लिए पॉलीग्राफ टेस्ट होता है, इसमें 1-2 दिन लगते हैं। 

मंगलवार को ही एक विशेष सुनवाई में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अदालत में पेश किए जाने के बाद साकेत अदालत ने आफताब पूनावाला की पुलिस हिरासत चार और दिनों के लिए बढ़ा दी। उनकी पांच दिन की हिरासत आज खत्म हो गई थी।

अपनी लिव-इन गर्लफ्रेंड श्रद्धा वालकर की हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने अदालत में स्वीकार किया कि उसने गुस्से में उसकी हत्या कर दी। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि अब उनके बारे में जो भी कहा जा रहा है वह "पूरी तरह सच नहीं है"।

28 वर्षीय आफताब ने कहा कि वह पुलिस के साथ सहयोग कर रहा है और उसने उस स्थान के नक्शे भी दिए हैं जहां उसने शरीर के अंगों को फेंका था। उन्होंने अदालत को आश्वासन दिया कि वह सभी विवरण प्रदान करेंगे, लेकिन बहुत कुछ याद नहीं कर पा रहे हैं क्योंकि यह बहुत लंबा हो गया है।

Web Title: Shraddha Murder Case: Aftab's narco and polygraph test will be done soon, ASL gave information

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे