दोनों अलग-अलग धर्मों के थे और स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी की, नवाब मलिक के आरोपों पर बोलीं वानखेड़े की पत्नी

By अनिल शर्मा | Published: October 27, 2021 03:10 PM2021-10-27T15:10:57+5:302021-10-27T15:25:20+5:30

बुधवार नवाब मलिक ने अपने ट्विटर पर समीर वानखेड़े की निकाह नामे की तस्वीर को बतौर सबूत साझा किया। तस्वीर को साझा करते हुए नवाब मलिक ने लिखा- ये है की पहली शादी का 'निकाहनामा'।

sameer wankhede wife nwab malik allegation both of them belonged to different religions married under special marriage act | दोनों अलग-अलग धर्मों के थे और स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी की, नवाब मलिक के आरोपों पर बोलीं वानखेड़े की पत्नी

दोनों अलग-अलग धर्मों के थे और स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी की, नवाब मलिक के आरोपों पर बोलीं वानखेड़े की पत्नी

Highlightsसमीर की पत्नी क्रांति रेडकर ने कहा कि जो झूठ है उसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता हैनवाब मलिक के दावे पर कहा कि दोनों अलग-अलग धर्मों के थे और स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी की

मुंबईः एनसीपी नेता नवाब मलिक ने बुधवार एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के मुस्लिम होने और शबाना जाहिद कुरैशी से शादी को लेकर सबूत पेश किया और दावा किया कि समीर वानखेड़े का शबाना जाहिद कुरैशी से 7 दिसंबर 2006 को रात 8 बजे, लोखंड वाला परिसर, अंधेरी (पश्चिम) मुंबई में निकाह हुआ था।

नवाब मलिक के इन दावों पर पलटवार करते हुए समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर ने कहा कि जो सही है उसके बारे में हमने कुछ नहीं कहा लेकिन जो झूठ है उसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। क्रांति रेडकर ने एएनआई से बातचीत में कहा, हमने कभी किसी बात से इनकार नहीं किया, लेकिन झूठ को बर्दाश्त नहीं कर सकते।

समीर की शबाना संग निकाह को लेकर कहा कि दोनों अलग-अलग धर्मों के थे... और स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी की। हमारे पास कानूनी दस्तावेज हैं, यह कैसे जालसाजी हुआ। यहां साफ लिखा है कि वह हिंदू हैं। इससे पहले क्रांति ने कहा था कि वह और समीर जन्म से हिंदू हैं और धर्म परिवर्तन कभी नहीं कराया। 

गौरतलब है कि बुधवार नवाब मलिक ने अपने ट्विटर पर समीर वानखेड़े की निकाह नामे की तस्वीर को बतौर सबूत साझा किया। तस्वीर को साझा करते हुए नवाब मलिक ने लिखा- ये है की पहली शादी का 'निकाहनामा'। डॉ शबाना कुरैशी के साथ 'समीर दाऊद वानखेड़े'। नवाब मलिक ने कहा है कि समीर ने धर्म बदलकर, फर्जी जाति सर्टिफिकेट बनवाकर नौकरी प्राप्त की। 

मलिक ने समीर के निकाह और निकाहनामे की तस्वीर साझा करते हुए दावा किया कि समीर वानखेड़े की शबाना से निकाह गुरुवार 7 दिसंबर 2006 को रात 8 बजे, लोखंड वाला परिसर, अंधेरी (पश्चिम) मुंबई में हुआ था। नवाब मलिक ने ये भी खुलासा किया कि समीर की शादी में मेहर की रकम 33000 रुपये तय हुई थी। नवाब मलिक ने बताया कि गवाह नंबर 2 अजीज खान समीर दाऊद वानखेड़े की बड़ी बहन यास्मीन दाऊद वानखेड़े का पति था।

Web Title: sameer wankhede wife nwab malik allegation both of them belonged to different religions married under special marriage act

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Sameer Wankhede