समस्तीपुर में राइस मिल मालिक से लूटे 6 लाख रुपए, हथियारबंद बदमाशों ने लैपटॉप और मोबाइल लेकर फरार

By एस पी सिन्हा | Published: March 21, 2021 05:18 PM2021-03-21T17:18:54+5:302021-03-21T17:19:52+5:30

राइस मिल मालिक समस्तीपुर दरभंगा मुख्य पथ के किनारे स्थित दुकान खोलने के लिए पहुंचे थे। दो बाइक पर सवार 6 अपराधी हथियार से लैस होकर पहुंचे रुपयों से भरा बैग लूट फरार हो गए। 

Samastipur 6 lakh rupees looted rice mill owner armed miscreants absconded with laptop and mobile | समस्तीपुर में राइस मिल मालिक से लूटे 6 लाख रुपए, हथियारबंद बदमाशों ने लैपटॉप और मोबाइल लेकर फरार

अपराधियों ने राइस मिल मालिक की मोबाइल भी लूटी है, जिसके लोकेशन पर छापेमारी की जा रही है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Highlights लूट की इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।संदिग्ध अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी में जुट गई है। पुलिस की टीमें अलग अलग छापेमारी कर रही है।

पटनाः बिहार के समस्तीपुर जिले के मथुरापुर ओपी क्षेत्र में बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने पिस्तौल दिखाकर सुबह-सुबह एक राइस मिल मालिक से 6 लाख रुपये लूट लिए।

घटना मुक्तापुर तेल डिपो के पास की बताई जा रही है। घटना की सूचना पर पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है।प्राप्त जनकारी के अनुसार राइस मिल मालिक समस्तीपुर दरभंगा मुख्य पथ के किनारे स्थित दुकान खोलने के लिए पहुंचे थे। मुक्तापुर स्थित दुकान खोल ही रहे थे तभी दो बाइक पर सवार 6 अपराधी हथियार से लैस होकर पहुंचे रुपयों से भरा बैग लूट फरार हो गए।

 लूट की इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया, घटना की सूचना पर मथुरापुर ओपी पुलिस पहुंची और संदिग्ध अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी में जुट गई है। पुलिस की टीमें अलग अलग छापेमारी कर रही है, अपराधियों ने राइस मिल मालिक की मोबाइल भी लूटी है, जिसके लोकेशन पर छापेमारी की जा रही है।

Web Title: Samastipur 6 lakh rupees looted rice mill owner armed miscreants absconded with laptop and mobile

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे