Saharanpur Crime News: पैसों को लेकर तकरार, पुत्र ने पिता और नौकर को मारी गोली, एक की मौत और दूसरा अस्पताल में जूझ रहा...

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 1, 2024 12:50 PM2024-04-01T12:50:41+5:302024-04-01T12:52:28+5:30

Saharanpur Crime News: पुलिस अधीक्षक (नगर) अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि पिलखनी गांव निवासी किसान नीटू उर्फ निगम (47) अपने नौकर कलम सिंह (45) और गांव के ही एक अन्य युवक छोटा के साथ रविवार देर शाम नलकूप पर बैठकर शराब पी रहे थे।

Saharanpur Crime News over money son shot father and servant one died other is struggling in hospital up police | Saharanpur Crime News: पैसों को लेकर तकरार, पुत्र ने पिता और नौकर को मारी गोली, एक की मौत और दूसरा अस्पताल में जूझ रहा...

file photo

Highlightsएक गोली पिता नीटू को लगी, जबकि दो गोलियां नौकर कलम को लगी।कलम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि नीटू के हाथ में गोली लगने से वह घायल हो गया।उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

Saharanpur Crime News: सहारनपुर जिले में रविवार देर शाम एक युवक ने अपने पिता और नौकर पर गोलियां चलाईं जिससे नौकर की गोली लगने से मौत हो गई जबकि पिता घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में नौकर की पत्नी की तहरीर पर आरोपी युवक और उसके पिता के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज की गयी है। पुलिस अधीक्षक (नगर) अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि पिलखनी गांव निवासी किसान नीटू उर्फ निगम (47) अपने नौकर कलम सिंह (45) और गांव के ही एक अन्य युवक छोटा के साथ रविवार देर शाम नलकूप पर बैठकर शराब पी रहे थे।

तभी नीटू का बेटा आर्यन (22) वहां आया और उसने वहां गोलीबारी की। मांगलिक ने बताया कि एक गोली उसके पिता नीटू को लगी जबकि दो गोलियां नौकर कलम को लगी जिससे कलम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि नीटू के हाथ में गोली लगने से वह घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

मांगलिक ने बताया कि मृतक कलम सिंह की पत्नी सेलो देवी ने अपने पति की मौत के लिये आर्यन के साथ ही उसके पिता नीटू के विरुद्ध थाने में तहरीर दी है। महिला का आरोप है कि कलम सिह का नीटू और आर्यन से पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद था, इसलिए पिता पुत्र दोनों ने एक साजिश के तहत उसके पति की गोली मारकर हत्या की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उत्तराखंड में ‘लिव-इन-पार्टनर’ की हत्या के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

देहरादून में अपनी ‘लिव-इन-पार्टनर’ की गला दबाकर हत्या करने और शव को शहर के बाहरी इलाके के एक जंगल में फेंकने के आरोप में रविवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि राशिद और शहनूर देहरादून में संस्कृति लोक कॉलोनी में रहते थे और हत्या पिछले साल दिसंबर में हुई।

पुलिस के अनुसार, पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के रहने वाले राशिद को शहनूर पर संदेह था और वह अकसर उससे झगड़ता था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने कहा कि घटना के दिन दोनों के बीच तीखी बहस हुई और राशिद ने शहनूर का गला घोंट दिया, जिसके चलते उसकी मौत हो गई।

उन्होंने कहा कि इसके बाद उसने शव को एक थैले में रखा और आशारोडी इलाके में जंगल में फेंक दिया। सिंह के मुताबिक, पूछताछ के दौरान राशिद ने अपराध स्वीकार कर लिया। उन्होंने कहा कि महिला का शव बरामद कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार महिला के लापता होने के बाद उसकी मां ने शिकायत दर्ज कराई थी। अधिकारी ने कहा कि पुलिस को मामले की जानकारी मिलने के बाद से राशिद फरार था और गुप्त सूचना के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Web Title: Saharanpur Crime News over money son shot father and servant one died other is struggling in hospital up police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे