राजस्थान: तीन तलाक बोलकर रिश्ता तोड़ने पर पति के खिलाफ मामला दर्ज

By भाषा | Published: October 3, 2019 05:19 AM2019-10-03T05:19:10+5:302019-10-03T05:19:10+5:30

राजस्थान के बारन जिले में अपनी पत्नी को एक बार में तीन तलाक बोलकर उससे रिश्ता तोड़ने पर व्यक्ति पर मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

Rajasthan: Case filed against husband for breaking relationship by speaking triple talaq | राजस्थान: तीन तलाक बोलकर रिश्ता तोड़ने पर पति के खिलाफ मामला दर्ज

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsराजस्थान के बारन जिले में अपनी पत्नी को एक बार में तीन तलाक बोलकर उससे रिश्ता तोड़ने पर व्यक्ति पर मामला दर्ज हुआ है।बारन जिले के अंटा शहर की 24 वर्षीय शबरून्नीसा ने थाने में मंगलवार शाम को अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

राजस्थान के बारन जिले में अपनी पत्नी को एक बार में तीन तलाक बोलकर उससे रिश्ता तोड़ने पर व्यक्ति पर मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

बारन जिले के अंटा शहर की 24 वर्षीय शबरून्नीसा ने थाने में मंगलवार शाम को अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

महिला का आरोप है कि उसके पति ने अपने बेटे के लिए उसे कैरम बोर्ड देने की कोशिश की जिसे उसने लेने से इनकार कर दिया।

इसके बाद गुस्से में उसके पति ने एक बार में तीन तलाक दे दिया। महिला फिलहाल अपने मायके में रहती है और उसने पहले से ही अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया हुआ है।

Web Title: Rajasthan: Case filed against husband for breaking relationship by speaking triple talaq

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे