अमेरिकी किराना स्टोर में पंजाबी युवक की गोली मार कर हत्या, देखें घटना का भयावह वायरल वीडियो

By आजाद खान | Published: September 16, 2022 12:29 PM2022-09-16T12:29:12+5:302022-09-16T12:51:54+5:30

जारी वीडियो में यह देखा गया है कि युवक आरोपी को सबकुछ दे देता है फिर भी अपराधी मौका पाते ही उसके माथे पर गोली चला देता है। इस घटना के बाद उसकी वहीं मौत हो गई है।

Punjabi youth paramveer singh shot dead in Georgia US grocery store Viral Video | अमेरिकी किराना स्टोर में पंजाबी युवक की गोली मार कर हत्या, देखें घटना का भयावह वायरल वीडियो

फोटो सोर्स: Twitter @jobanchandi2

Highlightsअमेरिका के किराना स्टोर में एक पंजाबी युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें आरोपी को हत्या करते हुए देखा जा रहा है। युवक पंजाब के कपूरथला का रहने वाला था और वह मां-बाप का एकलौता लड़का था।

वॉशिंगटन डी.सी:अमेरिका के जॉर्जिया में एक भारतीय युवक की दिन दहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी गई है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें आरोपी को गोली मारते हुए देखा गया है। 

मृतक पंजाब के कपूरथला का रहने वाला था और बताया जा रहा है कि वह वहां एक किराने की दुकान चला रहा था। इस पर बोलते हुए मृतक के पिता ने बताया कि उसके मृतक के शव को भारत लाया जा रहा है। 

क्या है पूरा मामला

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स द्वारा एक भारतीय को गोली मारते हुए देखा गया है। वीडियो में यह देखा जा रहा है कि एक किराने दुकान में मृतक परमवीर सिंह अकेला है तभी वहां एक शख्स आता है और उस पर पिस्तौल तान देता है। 

इसके बाद परमवीर सिंह उसे हर वह चीड व सामान देता है जो वह मांगता है। वीडियो के अगले हिस्से में यह देखा गया है कि परमवीर घुटनों के बल बैठ जाता है और आरोपी उसके कैश काउंटर की ओर आता है। 

ऐसे में वह अन्दर आते ही परमवीर के सिर पर गोली चला देता है जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो जाती है। 

मृतक के शव को लाया जा रहा है भारत

जानकारी के मुताबिक, आरोपी 26 साल का एक अफ्रीकी नागरिक है जिसका नाम क्रिस कोपलैंड है। यही नहीं आरोपी को हत्या के बाद दुकान में मौजूद सीसीटीवी कैमरे से भी छेड़छाड़ करते हुए देखा गया है। 

ऐसे में संवाददाताओं से बात करते हुए परमवीर के पिता ने बताया कि मृतक के शव को धापई गांव लाया जा रहा है ताकि धार्मिक रिती-रिवाज से उसका इलाज हो सके। 
 

Web Title: Punjabi youth paramveer singh shot dead in Georgia US grocery store Viral Video

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे