पंजाब: 3 साल की बच्ची से 55 वर्षीय अधेड़ ने किया दुष्कर्म, दबोचा गया

By भाषा | Published: May 29, 2019 12:25 AM2019-05-29T00:25:48+5:302019-05-29T00:25:48+5:30

बच्ची की चीख सुनकर स्थानीय लोग वहां पहुंचे और उसे बचाया तथा आरोपी को पकड़ लिया। सिंह ने बताया कि गणेश तमिलनाडु का रहने वाला है। उसके खिलाफ पोक्सो कानून सहित संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

Punjab: 3 year old girl child raped by 55 year old man, arrested | पंजाब: 3 साल की बच्ची से 55 वर्षीय अधेड़ ने किया दुष्कर्म, दबोचा गया

प्रतीकात्मक तस्वीर।

कपूरथला जिले के सुल्तानपुर लोधी गांव में 55 साल के शख्स ने मंगलवार को तीन साल की बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार किया। बच्ची का पिता जब सो रहा था तब आरोपी बच्ची को लालच देकर उसे उसके घर से बाहर ले गया था।

एसएचओ विक्रमजीत सिंह ने कहा कि बच्ची बिहार के एक प्रवासी मजदूर की बेटी है। आरोपी गणेश ने उसे सुबह किसी चीज का लालच दिया और फिर उसे घर से बाहर ले गया। सिंह ने कहा कि आरोपी बच्ची को लेकर पड़ोस में अपने घर ले गया और कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि बच्ची की चीख सुनकर स्थानीय लोग वहां पहुंचे और उसे बचाया तथा आरोपी को पकड़ लिया। सिंह ने बताया कि गणेश तमिलनाडु का रहने वाला है। उसके खिलाफ पोक्सो कानून सहित संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

Web Title: Punjab: 3 year old girl child raped by 55 year old man, arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे