डेढ़ वर्षीय बच्ची से उसके मौसा ने कथित तौर पर किया रेप, जानें पूरा मामला

By भाषा | Published: March 24, 2021 07:58 AM2021-03-24T07:58:35+5:302021-03-24T08:04:58+5:30

डीसीपी ने बताया कि इस मामले में पुलिस त्वरित कार्रवाई करेगी तथा आरोपी के खिलाफ जल्द से जल्द अदालत में आरोपपत्र दायर करके इसकी सुनवाई त्वरित सुनवायी अदालत में करवाने का प्रयास करेगी। 

One and half year old girl allegedly raped by her warts, know the whole matter | डेढ़ वर्षीय बच्ची से उसके मौसा ने कथित तौर पर किया रेप, जानें पूरा मामला

सांकेतिक तस्वीर (फाइल फोटो)

Highlightsपुलिस उपायुक्त ने बताया कि थाना बीटा-2 क्षेत्र में डेढ़ वर्ष की एक बच्ची के साथ उसके मौसा ने बलात्कार किया।इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

नोएडा: थाना बीटा-2 क्षेत्र में मंगलवार को डेढ़ वर्षीय बच्ची से उसके मौसा ने कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज करके आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि थाना बीटा-2 क्षेत्र में डेढ़ वर्ष की एक बच्ची के साथ उसके मौसा ने बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि बच्ची को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डीसीपी ने बताया कि इस मामले में पुलिस त्वरित कार्रवाई करेगी तथा आरोपी के खिलाफ जल्द से जल्द अदालत में आरोपपत्र दायर करके इसकी सुनवाई त्वरित सुनवायी अदालत में करवाने का प्रयास करेगी। 

शर्मनाक: मूक-बधिर नाबालिग लड़की संग पड़ोसी ने किया रेप, तलाश में जुटी पुलिस-

बता दें कि इससे पहले बिहार के मुजफ्फरपुर जिले गायघाट थाना क्षेत्र के एक गांव में मूक- बधिर (गूंगी) नाबालिग युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म का आरोप गांव में ही रहने वाले एक युवक पर लगा है और आरोपी गांव छोडकर फरार हो गया है। हालांकि पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए आरोपी के पिता रामसोभित महतो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

पीड़िता ने बताया कि रात में सभी लोग घर में सो रहे थे कि इसी बीच करीब 11 बजे रात में आरोपित छत के रास्ते उसके घर में घुस आया। युवती के साथ जबरन दुष्कर्म करने लगा। उसके घिघियाने पर जब परिवार के लोग पहुंचे तो आरोपित भागने का प्रयास किया। लेकिन घर के लोग उसे पकड कर सरपंच के पास ले गए। सरपंच ने आरोपित को अपने कब्जे में लेकर पीड़िता के परिवार वालों को सुबह में फैसला करने की बात कहकर वापस कर दिया। 

(एजेंसी इनपुट)

Web Title: One and half year old girl allegedly raped by her warts, know the whole matter

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे