मध्य प्रदेश: इंदौर के चंदन नगर क्षेत्र में शहर कांग्रेस अध्यक्ष की शराब दुकान के बाहर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By मुकेश मिश्रा | Published: August 17, 2023 11:39 AM2023-08-17T11:39:40+5:302023-08-17T12:08:05+5:30

मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच को शुरू कर दिया है। हालांकि आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है।

Madhya Pradesh City Congress president murdered outside liquor shop in Chandan Nagar area ​​Indore mp police engaged investigation | मध्य प्रदेश: इंदौर के चंदन नगर क्षेत्र में शहर कांग्रेस अध्यक्ष की शराब दुकान के बाहर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

फोटो सोर्स: ANI (प्रतिकात्मक फोटो)

Highlightsइंदौर के चंदन नगर क्षेत्र में कार सवार युवक की चाकु गोदकर हत्या कर दी गई है।जानकारी के अनुसार, रोड क्रास करने को लेकर विवाद शुरू हुआ था।इससे दो दिन पहले कनाडिया में भी एक और हत्या हो चुकी है।

भोपाल: मध्य प्रदेश के इंदौर के चंदन नगर क्षेत्र में शहर कांग्रेस अध्यक्ष की शराब दुकान के बाहर एक कार सवार युवक की हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। मृतक का नाम अतुल जैन सामने आया है जो कार में सवार था। 

हालांकि यह पहली घटना नहीं है बल्कि एक ही हफ्ते में यह एक दूसरी घटना है। वहीं मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। 

क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि वाइन शाप से एक्टिवा सवार दो युवक शराब लेकर निकले थे जिसने रोड क्रास करने को लेकर विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ा की एक्टिवा सवार दोनो युवकों ने अतुल पर चाकू से हमला कर दिया था। इस हमले में अतुल की मौत हो गई है। 

एक हफ्ते में दूसरी घटना

मामले में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। ये एक ही सप्ताह में दूसरी ऐसी वारदात है। इससे पहले पिछले दिनों कनाडिया क्षेत्र में भी कार सवार युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी।

Web Title: Madhya Pradesh City Congress president murdered outside liquor shop in Chandan Nagar area ​​Indore mp police engaged investigation

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे