Lockdown के कारण उपज नहीं बेच पाने से परेशान किसान ने की आत्महत्या

By भाषा | Published: April 10, 2020 07:01 AM2020-04-10T07:01:28+5:302020-04-10T07:01:28+5:30

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि लॉकडाउन के कारण वह उपज नहीं बेच पा रहा था और उसे बहुत नुकसान उठाना पड़ रहा था। किसान पर 4.4 लाख रुपये का कर्ज था।

Karnataka: Farmer commits suicide due to not able to sale crop in lockdown | Lockdown के कारण उपज नहीं बेच पाने से परेशान किसान ने की आत्महत्या

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsलॉकडाउन के चलते कर्नाटक के तुमाकुरु जिले में अपनी उपज नहीं बेच पाने से परेशान एक किसान ने बृहस्पतिवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।पुलिस ने बताया कि 60 वर्षीय गंगाधर ने शिरा तालुक के देवराहल्ली में अपने खेत में एक पेड़ से फंदा लगाकर जान दे दी।

लॉकडाउन के चलते कर्नाटक के तुमाकुरु जिले में अपनी उपज नहीं बेच पाने से परेशान एक किसान ने बृहस्पतिवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताया कि 60 वर्षीय गंगाधर ने शिरा तालुक के देवराहल्ली में अपने खेत में एक पेड़ से फंदा लगाकर जान दे दी।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि लॉकडाउन के कारण वह उपज नहीं बेच पा रहा था और उसे बहुत नुकसान उठाना पड़ रहा था। किसान पर 4.4 लाख रुपये का कर्ज था।

घटना की खबर मिलने पर शिरा के विधायक सत्यनारायण ने घटनास्थल का दौरा किया और किसान के शव के आगे खड़े होकर फोटो लिए जाने से विवाद खड़ा हो गया।

विधायक ने कहा कि फोटो किसी और ने ली तो इसका दोष उन्हें क्यों दिया जा रहा है।

Web Title: Karnataka: Farmer commits suicide due to not able to sale crop in lockdown

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे