Jammu and Kashmir Ki Taja Khabar: पिछले साल दिसंबर में लापता हुई 18 वर्षीय लड़की चार महीने बाद मृत मिली, जानिए मामला

By भाषा | Published: April 22, 2020 02:07 PM2020-04-22T14:07:41+5:302020-04-22T14:07:41+5:30

दिसंबर 2019 में लापता हुई एक लड़की 4 माह बाद म्मू कश्मीर के डोडा जिले में चेनाब नदी में मृत पाई गई। पुलिस हर मामले की जांच कर रही है। आखिरकार 4 महीने तक लड़की कहां थी।

Jammu and Kashmir 18-year-old girl missing December last year found dead after four months | Jammu and Kashmir Ki Taja Khabar: पिछले साल दिसंबर में लापता हुई 18 वर्षीय लड़की चार महीने बाद मृत मिली, जानिए मामला

पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Highlightsयह लड़की पिछले साल 11 दिसंबर को अपने घर से लापता हुई थी और तब से उसका पता नहीं चला था। ऐसा संदेह है कि उसने आत्महत्या की। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम किया गया और जांच चल रही है।

जम्मूः पिछले साल दिसंबर में लापता हुई 18 वर्षीय लड़की जम्मू कश्मीर के डोडा जिले में चेनाब नदी में मृत पाई गई। अधिकारियों ने बताया कि जोधपुर गांव निवासी अंशु देवी का क्षत विक्षत शव मंगलवार को डोडा शहर में नदी से बाहर निकाला गया।

उन्होंने बताया कि यह लड़की पिछले साल 11 दिसंबर को अपने घर से लापता हुई थी और तब से उसका पता नहीं चला था। उन्होंने बताया कि ऐसा संदेह है कि उसने आत्महत्या की। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम किया गया और जांच चल रही है।

इस बीच अधिकारियों ने बताया कि सेवा ब्रिज पर एक सैन्य वाहन जांच चौकी पर तैनात सेना के कुछ जवानों ने मंगलवार को शहर में चेनाब नदी में कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश कर रही एक महिला को बचाया। उन्होंने बताया कि केवल पांच महीने पहले शादी करने वाली युवती को नदी में कूदने के लिए पुल की रेलिंग पर चढ़ते हुए देखा गया तो जवान तुरंत हरकत में आए और उसे रोक दिया।

बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया गया। अधिकारियों ने बताया कि महिला कथित रूप से दहेज को लेकर अपने ससुराल वालों की शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या करना चाहती थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Web Title: Jammu and Kashmir 18-year-old girl missing December last year found dead after four months

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे