दिल्ली चुनाव से पहले फायरिंग, जाफराबाद में मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने चलायी गोलियां

By भाषा | Published: February 7, 2020 04:31 PM2020-02-07T16:31:37+5:302020-02-07T16:40:51+5:30

जामिया मिल्लिया इस्लामिया के बाहर पिछले सप्ताह संशोधित नागरिकता कानून का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों पर गोली चलाने वाले नाबालिग को कथित रूप से पिस्तौल बेचने वाले एक पहलवान को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया था।

Firing before Delhi elections, two motorcycle riders opened fire in Zafarabad | दिल्ली चुनाव से पहले फायरिंग, जाफराबाद में मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने चलायी गोलियां

दिल्ली चुनाव से पहले फायरिंग, जाफराबाद में मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने चलायी गोलियां

उत्तर पूर्व दिल्ली के जाफराबाद इलाके में शुक्रवार को बाइक सवार दो लोगों ने एक दुकान के सामने कथित तौर पर गोलियां चलायी। पुलिस ने बताया कि घटना के समय मौके पर दुकान के मालिक की मौजूदगी से लगता है कि यह आपसी दुश्मनी को लेकर किया गया हमला था। 

हालांकि पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है। दिल्ली में कल (08 फरवरी) को चुनाव होना है। इससे पहले ऐसी घटना दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हैंं। 

मालूम हो कि जामिया मिल्लिया इस्लामिया के बाहर पिछले सप्ताह संशोधित नागरिकता कानून का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों पर एक शख्स ने गोली चलाई थी। वहीं इस मामले में गोली चलाने वाले नाबालिग को कथित रूप से पिस्तौल बेचने वाले एक पहलवान को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया था। आरोपी अजीत (25) उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के सहजपुरा गांव का निवासी है।

Web Title: Firing before Delhi elections, two motorcycle riders opened fire in Zafarabad

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे