पिता ने 4 साल की बच्ची बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला, मां पुलिस को बताई सच्चाई

By भाषा | Published: November 28, 2019 08:45 AM2019-11-28T08:45:02+5:302019-11-28T08:45:02+5:30

बच्ची की मां ने पुलिस से कहा कि उसका पति बच्ची को पसंद नहीं करता था और उसे पीटता था। वहीं सौतेले पिता ने कुछ और ही दावा किया है।

Father brutally beaten 4-year-old girl in outer delhi | पिता ने 4 साल की बच्ची बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला, मां पुलिस को बताई सच्चाई

पिता ने 4 साल की बच्ची बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला, मां पुलिस को बताई सच्चाई

बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी क्षेत्र में एक सौतेले पिता ने चार साल की बच्ची को कथित तौर पर पीटकर मार डाला। बच्ची घटना के समय अपने सौतेले पिता के साथ ट्यूशन के लिए जा रही थी। पुलिस के अनुसार, यह घटना मंगलवार की है जब दानिश बच्ची को ट्यूशन के लिए लेकर जा रहा था।

बच्ची की मां ने पुलिस से कहा कि उसका पति बच्ची को पसंद नहीं करता था और उसे पीटता था। जबकि, दानिश ने पुलिस को बताया कि सड़क पार करते हुए बच्ची ने कुछ गलती की जिसके बाद उसने बच्ची को मारा। इसके बाद बच्ची बेहोश हो गई। बच्ची को घर लाया गया और उसकी मां उसे संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल ले गई जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले में जांच की जा रही है। 

Web Title: Father brutally beaten 4-year-old girl in outer delhi

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे