दिल्ली: क्रिकेट के खेल में आठ साल के बच्चे की पीट-पीटकर हत्या, 4 नाबालिगों ने ही दिया घटना को अंजाम

By पल्लवी कुमारी | Published: October 26, 2018 02:11 PM2018-10-26T14:11:12+5:302018-10-26T14:15:15+5:30

दिल्ली पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। फिलहाल पुलिस के सारे मामलों की जांच कर रही है। मृतक बच्चे का परिवार मूलरूप से हरियाणा के मेवात का रहने वाला है। 

Delhi Malviya Nager 8 year old boy die after scuffle, four minors did | दिल्ली: क्रिकेट के खेल में आठ साल के बच्चे की पीट-पीटकर हत्या, 4 नाबालिगों ने ही दिया घटना को अंजाम

दिल्ली: क्रिकेट के खेल में आठ साल के बच्चे की पीट-पीटकर हत्या, 4 नाबालिगों ने ही दिया घटना को अंजाम

दिल्ली के मालवीय नगर के बेगमपुर इलाके में सिर्फ खेलने पर उठ विवाद को लेकर एक आठ साल के बच्चे की हत्या कर दी गई है। बच्चे की पीट-पीटकर हत्या की गई है। फिलहाल दिल्ली पुलिस इस मामले पर अभी कुछ भी बोलने से बच रही है।  टाइस्म ऑफ इंडिया के मुताबिक, आठ साल के बच्चे को मारने में चार नाबलिग बच्चों का हाथ है, जिनकी उम्र 10 से 12 साल के बीच की है। 

कैसे शुरु हुआ दिल्ली के मालवीय नगर में खेल-खेल में  विवाद 

साउथ दिल्ली के मालवीय नगर बेगमपुर इलाके में मदरसे के ठीक सामने मैदान में पड़ोस के बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान मदरसे में पढ़ने वाले बच्चे कुछ बच्चों का उनसे झगड़ा हो गया। झगड़े में एक आठ साल के बच्चे की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। घटना के बाद मौके से सारे बच्चे भाग निकले थे। घायल बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। 

साउथ दिल्ली के डीएसपी विजय कुमार ने कहा शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया

साउथ दिल्ली डीएसपी विजय कुमार ने बताया, घटना दिन के गुरुवार सुबह दस बजे की है। क्रिकेट खलते वक्त मैदान में मदरसा के बच्चों को जब दूसरे बच्चों के गुट ने साइड हटने के लिए कहा था। इसी बीच दोनों में विवाद हो गया था। पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। फिलहाल पुलिस के सारे मामलों की जांच कर रही है। मृतक बच्चे का परिवार मूलरूप से हरियाणा के मेवात का रहने वाला है। 

Web Title: Delhi Malviya Nager 8 year old boy die after scuffle, four minors did

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :delhiदिल्ली