कामरान अकमल का दावा- विराट कोहली से बेहतर हैं छोटे भाई उमर अकमल, सोशल मीडिया पर लोगों ने क्लास लगा दी

कामरान अकमल ने कहा कि विश्व कप टी20 मैचों में उमर के विराट कोहली से बेहतर आंकड़े हैं। कामरान उमर के विश्वकप के लिए न चुने जाने पर बोल रहे थे।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: June 15, 2024 03:43 PM2024-06-15T15:43:59+5:302024-06-15T15:45:14+5:30

Kamran Akmal claims Umar Akmal is better than Virat Kohli in T20 World Cups | कामरान अकमल का दावा- विराट कोहली से बेहतर हैं छोटे भाई उमर अकमल, सोशल मीडिया पर लोगों ने क्लास लगा दी

फाइल फोटो

googleNewsNext
Highlightsकामरान अकमल का दावा- विराट कोहली से बेहतर हैं छोटे भाई उमर अकमलदावा किया है कि उनके छोटे भाई उमर अकमल के आंकड़े टी20 विश्व कप में विराट कोहली से बेहतरकामरान उमर के विश्वकप के लिए न चुने जाने पर बोल रहे थे

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज कामरान अकमल ने दावा किया है कि उनके छोटे भाई उमर अकमल के आंकड़े  टी20 विश्व कप में विराट कोहली से बेहतर हैं। कामरान अकमल ने एआरवाई न्यूज पर एक कार्यक्रम के दौरान ये बातें कहीं। 

कामरान अकमल ने कहा कि विश्व कप टी20 मैचों में उमर के विराट कोहली से बेहतर आंकड़े हैं। कामरान उमर के विश्वकप के लिए न चुने जाने पर बोल रहे थे। कामरान ने कहा कि उमर तो विराट की छोटी उंगली के बराबर है। जब उनके प्रदर्शन और उनकी आभा की बात आती है तो वह विराट कोहली के करीब भी नहीं हैं। लेकिन उमर ने टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली से बेहतर स्ट्राइक रेट से और सबसे ज्यादा स्कोर बनाया है। कामरान ने कहा कि कि चूकि हमारे पास पीआर कंपनियां नहीं हैं इसलिए हम अपने आंकड़े और प्रदर्शन सोशल मीडिया पर साझा नहीं करते हैं।

अकमल का कहना है कि अगर टी20 वर्ल्ड कप में खेल रहे किसी मौजूदा पाकिस्तानी क्रिकेटर के पास ऐसे आंकड़े होते तो वे विराट कोहली की महानता पर सवाल उठाते। कामरान ने कहा कि कल्पना कीजिए अगर ये आँकड़े इन 15 खिलाड़ियों में से किसी के नाम पर होते। अब तक तूफान आ गया होता। मुझे आश्चर्य नहीं होगा अगर उन्होंने विराट कोहली को ताना मारा होता। 

अभी हाल ही में  34 साल के उमर अकमल ने अपनी शर्टलेस फोटो पोस्ट की थी। जिसमें वह अपनी फिटनेस की निशानी के तौर पर अपने सिक्स-पैक एब्स दिखा रहे थे। उमर ने कैप्शन दिया- "कृपया ध्यान दें। यह उन लोगों के लिए है जो सोचते हैं कि मैं फिट नहीं हूं।"  

बता दें कि 2009 में खिताब जीतने वाला और दो बार उपविजेता रहने वाला पाकिस्तान टी20 विश्व कप 2024 के ग्रुप स्टेज से बाहर हो गया है। ये पहली बार हुआ है जब पाकिस्तान टी20 विश्वकप में ग्रुप स्टेज से बाहर हो गया हो। इस हार के बाद पाकिस्तान की किरकिरी हो रही है और बाबर, रिजवान और शाहीन जैसे बड़े खिलाड़ियों को टीम से निकालने की मांग भी हो रही है।

Open in app