Delhi Crime: घर के बाहर बैठे जिम मालिक की चाकू घोंपकर हत्या, चेहरे पर 21 बार किया हमला; मौत

By अंजली चौहान | Published: July 11, 2024 10:10 AM2024-07-11T10:10:22+5:302024-07-11T10:11:55+5:30

Delhi Crime: जिम मालिक, जिसकी चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी, हत्या के प्रयास के एक मामले में दोषी ठहराया गया था और जमानत पर बाहर था।

Delhi Crime Gym owner sitting outside his house stabbed to death attacked 21 times on his face; Death | Delhi Crime: घर के बाहर बैठे जिम मालिक की चाकू घोंपकर हत्या, चेहरे पर 21 बार किया हमला; मौत

Delhi Crime: घर के बाहर बैठे जिम मालिक की चाकू घोंपकर हत्या, चेहरे पर 21 बार किया हमला; मौत

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वह किसी भी घटना को अंजाम दे रहे हैं। उत्तर -पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके से हत्या की ऐसी ही एक बेरहम घटना सामने आई है जहां बदमाशों ने एक जिम मालिक का चाकू घोंपकर कत्ल कर दिया। बताया जा रहा है कि वारदात मामूली कहासुनी के बाद हुई जब घर के बाहर बैठे जिम ऑनर पर कुछ लोगों ने आकर चाकू से हमला कर दिया। 

दर्जनों पर पीड़ित पर चाकू से हमला किया गया जिसके कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने गुरुवार को वारदात की जानकारी देते हुए कहा कि 28 वर्षीय जिम ऑनर सुमित चौधरी उर्फ ​​प्रेम टूर एंड ट्रैवल का व्यवसाय  भी करता था जिसका कत्ल कर दिया गया। बुधवार देर रात गामरी एक्सटेंशन में उसके घर के बाहर उस पर हमला किया गया।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर पूर्व) जॉय तिर्की ने बताया कि चौधरी अपने घर के बाहर बैठा था, तभी उसका तीन-चार लोगों से झगड़ा हो गया। उन लोगों ने उस पर चाकू से हमला किया और उसके चेहरे, गर्दन, छाती और पेट पर कई बार चाकू से वार किया। उसके चेहरे पर 21 से अधिक वार के निशान थे।

पीड़ित को आनन-फानन में जेपीसी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डीसीपी ने बताया कि उसे हत्या के प्रयास के एक मामले में दोषी ठहराया गया था और वह जमानत पर बाहर था। उन्होंने बताया कि अपराधियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।

जिम मालिक के घर में इस कांड के बाद मातम पसरा हुआ है। गौरतलब है कि जिम मालिक की एक पत्नी और तीन साल का बेटा है।

पड़ोसियों ने किया हमला

ऐसी ही एक वारदात गाजीपुर इलाके से कुछ दिनों पहले सामने आई थी। पुलिस ने बताया कि पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके में एक 30 वर्षीय व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई, जबकि उसके छोटे भाई को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। पड़ोसियों ने उन पर हमला किया क्योंकि वे अपने पारिवारिक झगड़े के दौरान शोर और हंगामे पर आपत्ति जता रहे थे।

यह घटना तब हुई जब सारांश (22) नामक एक आरोपी मंगलवार रात को अपने परिवार के सदस्यों के साथ झगड़ा कर रहा था, जो गाजीपुर के बी ब्लॉक में एक आवासीय इमारत की दूसरी मंजिल पर रहते हैं।

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) अपूर्वा गुप्ता ने कहा कि विक्की सोनी (30), जो उसी इमारत में पहली मंजिल पर अपने परिवार के साथ रहता था, ने झगड़े के कारण होने वाले तेज शोर पर आपत्ति जताई।

उन्होंने बताया कि इस पर जब विक्की रात के खाने के बाद अपने कमरे से बाहर आया, तो सारांश ने उस पर हमला किया और दूसरी मंजिल पर भाग गया। इसके बाद, विक्की और उसका छोटा भाई रिक्की अपने पिता प्रदीप को सूचित करने के लिए ऊपर गए। गुप्ता ने बताया, "सारांश, प्रदीप और विक्की के बीच झगड़ा हुआ।

इसके बाद सारांश ने चाकू उठाया और विक्की और रिकी दोनों पर वार कर दिया, जिन्होंने बीच-बचाव कर अपने भाई को बचाने की कोशिश की।" उन्होंने बताया, "दोनों भाइयों को कई चोटें आईं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां विक्की की मौत हो गई, जबकि रिकी का इलाज चल रहा है।"

Web Title: Delhi Crime Gym owner sitting outside his house stabbed to death attacked 21 times on his face; Death

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे