राजस्थान में व्यापारी को ब्लैकमेल कर डेढ़ करोड़ ठगने वाली युवती हुई गिरफ्तार

By धीरेंद्र जैन | Published: December 25, 2019 04:15 AM2019-12-25T04:15:12+5:302019-12-25T04:15:12+5:30

पुलिस ने जांच में पीड़ित के बयान सहीं पाए और युवती की तलाश शुरू कर दी। युवती को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमों का गठन किया गया, आखिरकार जालसाज युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Blackmailing businessman arrested a woman who cheated 1.5 crore | राजस्थान में व्यापारी को ब्लैकमेल कर डेढ़ करोड़ ठगने वाली युवती हुई गिरफ्तार

राजस्थान में व्यापारी को ब्लैकमेल कर डेढ़ करोड़ ठगने वाली युवती हुई गिरफ्तार

Highlightsपुलिस का मानना है कि युवती किसी गैंग से जुड़ी हो सकती है।पुलिस ने जांच में पीडित के बयान सहीं पाए और युवती की तलाश शुरू कर दी।

जोधपुर में एक व्यापारी को ब्लैकमेल कर उससे डेढ़ करोड़ की राशि और 752 ग्राम सोना ठगने वाली एक युवती को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस के अनुसार युवती ने योजना बनाकर पहले व्यापारी को अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर धोखे से खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोश करके उसका अश्लील वीडियों तैयार कर लिया और बाद में उसे वायरल करने की धमकी देकर अलग अलग समय में युवती ने व्यापारी से लगभग डेढ़ करोड रुपये और 752 ग्राम सोना ऐंठ लिया।

इसके बाद भी युवती ने और धन की मांग को लेकर जब व्यापारी को परेशान करना नहीं छोडा तो आखिरकार उसने पुलिस में मामला दर्ज करवाया। जिसके बाद पुलिस ने पीडित के बयानों के आधार पर जांच शुरू की।

पुलिस ने जांच में पीडित के बयान सहीं पाए और युवती की तलाश शुरू कर दी। युवती को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमों का गठन किया गया, आखिरकार जालसाज युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस का मानना है कि युवती किसी गैंग से जुडी हो सकती है। इसलिय युवती के मोबाइल फोन की बारीकी से जांच की जा रही है और इस बात का भी पता लगाया जा रहा हैं कि इससे पहले भी युवती ने किसी को ब्लैकमेल कर पैसे हड़पे हैं क्या। 

Web Title: Blackmailing businessman arrested a woman who cheated 1.5 crore

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे