बिहारः जेल में  ताबड़तोड़ छापेमारी, बेऊर जेल में बंद बाहुबली विधायक अनंत सिंह के पास से मोबाइल बरामद, सेवा में लगे थे नौ सेवादार, कई जेलों में नशीले पदार्थ, चाकू भी जब्त

By एस पी सिन्हा | Published: April 6, 2022 07:34 PM2022-04-06T19:34:33+5:302022-04-06T19:35:35+5:30

पटना जिलाधिकारी के अनुसार विधायक अनंत सिंह के खिलाफ मोबाइल बरामदगी का नया केस भी दर्ज किया जाएगा. सभी जेलों में एसपी और डीएम के नेतृत्व में छापेमारी की गई.

Bihar raid in jail Bahubali MLA Anant Singh Beur jail mobile recovered nine servicemen engaged in service narcotics, knives seized  | बिहारः जेल में  ताबड़तोड़ छापेमारी, बेऊर जेल में बंद बाहुबली विधायक अनंत सिंह के पास से मोबाइल बरामद, सेवा में लगे थे नौ सेवादार, कई जेलों में नशीले पदार्थ, चाकू भी जब्त

पटना की बेऊर जेल में बंद बाहुबली विधायक अनंत सिंह का दबदबा दिखाई दिया.

Highlightsसीतामढ़ी, छपरा, गोपालगंज, बेतिया व लखीसराय समेत कई जेलों में हुई छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक सामना मिलने की सूचना है. कैदियों के पास से मोबाइल, सिम व चाकू वगैरह मिले जिन्हें जब्त किया गया. जेल में कई बड़े अपराधियों के वार्ड भी खंगाले गए.

पटनाः बिहार की जेलों में एक बार फिर से ताबड़तोड़ छापेमारी के दौरान पटना की बेऊर जेल में बंद बाहुबली विधायक अनंत सिंह का दबदबा दिखाई दिया. उनके पास से न सिर्फ मोबाइल बरामद किया गया बल्कि इस बात का भी खुलासा हुआ कि विधायक ने 2 की जगह 9 सेवादार रखे हैं.

 

आज सुबह से ही कई जिलों में एक साथ हुई छापेमारी से हड़कंप मच गया. राज्य के अलग-अलग जिलों में मंडल कारा व उपकारा में जिला प्रशासन व स्थानीय पुलिस के द्वारा छापेमारी की गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार जेलों में हुई छापेमारी के दौरान मोबाइल, नशीले पदार्थ, चाकू वगैरह कुछ जेलों में पाए गए हैं.

इस दौरान सूबे के सीतामढ़ी, छपरा, गोपालगंज, बेतिया व लखीसराय समेत कई जेलों में हुई छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक सामना मिलने की सूचना है. इस दौरान प्रशासन की टीम को कैदियों के पास से मोबाइल, सिम व चाकू वगैरह मिले जिन्हें जब्त किया गया. जेल में कई बड़े अपराधियों के वार्ड भी खंगाले गए.

इस दौरान अनंत सिंह के वार्ड और सामानों की जांच शुरू हुई तो उनके बैग से मोबाइल फोन बरामद हुआ. इस बारे में मौके पर मौजूद बंदीरक्षकों से अधिकारियों ने पूछा तो उन्हें सांप सूंघ गया. कोई कुछ भी नहीं बोल सका. प्रशासन ने मोबाइल बरामद होना गंभीर मामला मानते हुए वार्डन को निलंबित कर दिया है. बेउर जेल अधीक्षक पर भी तलवार लटक गई है.

उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी की गई है. जिलाधिकारी के अनुसार विधायक अनंत सिंह के खिलाफ मोबाइल बरामदगी का नया केस भी दर्ज किया जाएगा. इसतरह से राज्य के सभी जेलों में एसपी और डीएम के नेतृत्व में छापेमारी की गई. सभी जेलों की स्थिती देखकर अधिकारी दंग रह गये. जेल से आपत्तिजनक सामग्री मिलने के मामले में जेल प्रशासन से स्पष्टीकरण मांगा है. 

Web Title: Bihar raid in jail Bahubali MLA Anant Singh Beur jail mobile recovered nine servicemen engaged in service narcotics, knives seized 

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे