Bihar patna rape shameful incident 40-year-old man girl victim police arrested | पटना में शर्मनाक घटना, 40 साल के शख्स ने 12 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार
बच्ची को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले गई है. इस शर्मनाक घटना से लोग सकते में हैं.

Highlightsघटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब गुरुवार को बच्ची के पेट में दर्द हुआ. जिसके बाद बच्ची ने अपने परिजनों को सारी बात बताई. मामले की जानकारी मिलने के बाद परिजनों द्वारा कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया गया. मामला दर्ज होते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोप को गिरफ्तार कर लिया.

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में एक बड़ा ही शर्मनाक घटना को अंजाम देते हुए एक 40 साल के शख्स ने 12 साल की बच्ची को अपने हवस का शिकार बनाया है.

आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है. कोतवाली थाना क्षेत्र के दरोगा राय पथ की रहने वाली एक 12 साल की एक बच्ची को एक 40 वर्षीय बहला-फुसलाकर अपने साथ यारपुर ले गया. जहां एक मकान में उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. 

घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब गुरुवार को बच्ची के पेट में दर्द हुआ. जिसके बाद बच्ची ने अपने परिजनों को सारी बात बताई. मामले की जानकारी मिलने के बाद परिजनों द्वारा कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया गया. इधर मामला दर्ज होते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोप को गिरफ्तार कर लिया.

बच्ची को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले गई है. इस शर्मनाक घटना से लोग सकते में हैं. सबको अपनी बेटियों की सुरक्षा की चिंता सताने लगी है. लोगों में इस घटना को लेकर आक्रोश भी है. अगर पुलिस ने समय से उसे गिरफ्तार नहीं किया होता तो स्थानीय लोगों ने इस बहशी दरिन्दे को मार डालने की तैयारी कर ली थी. 

Web Title: Bihar patna rape shameful incident 40-year-old man girl victim police arrested
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे