Bihar: Girl Student kidnapped and gangraped after forced Nikah in Purnea | बिहार: शौच करने गई आठवीं की छात्रा को अगवा कर पहले निकाह पढ़ाया, फिर सामूहिक दुष्कर्म किया
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

बिहार के पूर्णिया में श्रीनगर थाना क्षेत्र के जगनी पंचायत में शौच करने गयी आठवीं कक्षा की एक छात्रा का अपहरण करने के बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म और फोटो वायरल करने का मामला प्रकाश में आया है. पीडित लडकी के मुताबिक पहले तो उसका घर से अपहरण किया गया फिर उनके साथ चाकू की नोंक पर निकाह करने के बाद सामूहिक दुष्कर्म किया गया. खास बात यह है कि आरोपित के सहयोगी ने अपने मोबाइल से सामूहिक दुष्कर्म का भी वीडियो बना लिया. 

बताया जाता है कि चार-पांच लोगों ने अगवा कर लिया और ऑटो से पूर्णिया लाया. इसके बाद चाकू का भय दिखा कर नाबालिग से जबरन निकाह पढवाया. फिर उसके साथ आरोपितों के द्वारा बारी-बारी से दुष्कर्म किया गया. घटना बीते 07 मई को हुई, जबकि किशोरी की बरामदगी 12 मई को की गई. पुलिस ने किशोरी का मेडिकल जांच करा कर कोर्ट में 164 का बयान भी कराया. बावजूद इसके इस घटना को अंजाम देने वाले पांच आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई.

पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने आरोपितों पर न कार्रवाई कर उल्टे उन्हीं लोगों के सहयोगियों पर आरोपी पक्ष द्वारा केस करवा दिया है. पीड़िता ने इस बाबत श्रीनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं होते देख एसपी के जनता दरबार में फरियाद लगाई है. 

पीड़िता की मानें तो वह रात में बाथरुम गई थी, तभी सरफराज उसका मामा मोजहिद और अजमल ने जबरन उसका मुंह बन्द कर अपहरण कर लिया फिर अररिया ले जाकर चाकू के नोक पर जबरन निकाह करवाया. निकाह के इसके बाद सरफराज, मोजाहिद और अजमल उनके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया और फोटो वायरल कर दिया. पीड़िता ने इस मामले में इंसाफ की गुहार लगाई है.

सदर एसडीपीओ आनंद पांडेय ने कहा कि घटना की जानकारी उन्हें भी मिली है. पीड़िता का कोर्ट में भी बयान दर्ज कराया गया है. कुछ बिन्दू अनुसंधान के अन्तर्गत हैं जिसकी जांच की जा रही है. एसपी कार्यालय पहुंची किशोरी ने बताया कि उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने कई तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट कर वायरल कर दिया है.


Web Title: Bihar: Girl Student kidnapped and gangraped after forced Nikah in Purnea
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे