बदायूंः मायके जाने की जिद पर पत्नी और आठ माह की बेटी की सोते समय कुल्हाड़ी से काट डाला, आरोपी अखिलेश यादव ने दो वर्ष पहले बिहार की रहने वाली खुशबू से प्रेम विवाह किया था

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 16, 2023 03:44 PM2023-08-16T15:44:39+5:302023-08-16T15:45:59+5:30

उत्तर प्रदेशः वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि दातागंज थाना क्षेत्र के ग्राम भुडेली में अखिलेश उर्फ अजय यादव ने अपनी पत्नी और आठ की बच्ची की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।

Badaun Wife and eight-month-old daughter cut with ax sleeping insistence going maternal home accused Akhilesh Yadav married Khushbu resident Bihar two years ago | बदायूंः मायके जाने की जिद पर पत्नी और आठ माह की बेटी की सोते समय कुल्हाड़ी से काट डाला, आरोपी अखिलेश यादव ने दो वर्ष पहले बिहार की रहने वाली खुशबू से प्रेम विवाह किया था

सांकेतिक फोटो

Highlightsआरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। घटना की जानकारी पर पुलिस तथा फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची।

बदायूंः बदायूं जिले के दातागंज थाना क्षेत्र के गांव भुडेली में बुधवार को एक व्यक्ति ने मायके जाने की जिद करने पर अपनी पत्नी और आठ माह की बच्ची की सोते समय कुल्हाड़ी से वारकर उनकी हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

दातागंज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक सौरभ सिंह ने बताया कि आरोपी अजय यादव उर्फ अखिलेश यादव ने दो वर्ष पहले दिल्ली में बिहार की रहने वाली खुशबू नामक लड़की से प्रेम विवाह किया था लेकिन खुशबू उस समय नाबालिग थी। बालिग होने के बाद खुशबू उसके साथ गांव आ गई और दोनों साथ रहने लगे।

अजय और खुशी की आठ माह की बेटी सृष्टि भी थी। उन्होंने बताया कि परिजनों के अनुसार खुशबू मायके जाना चाहती थी और इसी को लेकर दंपति के बीच विवाद चल रहा था। मंगलवार रात भी खुशबू ने मायके जाने की जिद की इस बात को लेकर दोनों के बीच काफी बहस हुई जिसके बाद अजय उर्फ़ अखिलेश खेत पर चला गया।

सिंह के मुताबिक, बुधवार सुबह लगभग छह बजे अखिलेश वापस घर आया और घर मे चारपाई पर सो रही पत्नी खुशबू (19) और आठ माह की बच्ची सृष्टि की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी पर पुलिस तथा फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि दातागंज थाना क्षेत्र के ग्राम भुडेली में अखिलेश उर्फ अजय यादव ने अपनी पत्नी और आठ की बच्ची की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। इस मामले में परिजनों के प्रार्थना पत्र के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Web Title: Badaun Wife and eight-month-old daughter cut with ax sleeping insistence going maternal home accused Akhilesh Yadav married Khushbu resident Bihar two years ago

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे