विधायक के सामने अपनी पत्नी को परोसने वाला शख्स गिरफ्तार, दो बार करवाया पत्नी का बलात्कार!

By भाषा | Published: July 9, 2018 02:19 PM2018-07-09T14:19:21+5:302018-07-09T14:19:21+5:30

महिला ने छह जुलाई को पुलिस में शिकायत की थी कि एआईयूडीएफ के विधायक निजाम उद्दीन चौधरी ने हैलाकांडी सर्किट हाउस में 19 मई को और बाद में 23 मई को उसके घर में उसका बलात्कार किया। 

Assam: Man arrested in allegation to help MLA raped wife | विधायक के सामने अपनी पत्नी को परोसने वाला शख्स गिरफ्तार, दो बार करवाया पत्नी का बलात्कार!

विधायक के सामने अपनी पत्नी को परोसने वाला शख्स गिरफ्तार, दो बार करवाया पत्नी का बलात्कार!

हैलाकांडी (असम), नौ जुलाई: पत्नी ने पुलिस में शिकायत की कि उसके पति ने असम के एक विधायक को उसका दो बार बलात्कार करने में मदद दी, जिसके बाद पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आज बताया कि सात जुलाई को गुवाहाटी के अजारा इलाके से व्यक्ति को गिरफ्तार कर हैलाकांडी में मुख्य न्यायिक मेजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।

यह भी पढ़ेंः- झारखंडः खूंटी में पांच महिलाओं से गैंगरेप में मामले में नया मोड़, चश्मदीद ने बताई पूरी कहानी

महिला ने छह जुलाई को पुलिस में शिकायत की थी कि एआईयूडीएफ के विधायक निजाम उद्दीन चौधरी ने हैलाकांडी सर्किट हाउस में 19 मई को और बाद में 23 मई को उसके घर में उसका बलात्कार किया। महिला ने दावा किया कि दोनों ही बार उसके पति ने विधायक को ऐसा करने में मदद की। महिला ने आरोप लगाया कि विधायक ने उसे गुवाहाटी ले जाने का प्रयास किया। जब उसने आत्महत्या की धमकी दी तो उसने अपनी योजना रद्द कर दी। 

यह भी पढ़ेंः- रिश्तों के ऊपर हावी हो चुका है लोगों का वहशीपन

उसने यह भी कहा कि उसे उसके पति ने घर से बाहर नहीं जाने दिया , घर पर जबरन बंद रखा। इसलिए वह पुलिस में पहले शिकायत दर्ज नहीं करवा पाई। आलगापुर के विधायक ने इन आरोपों से इनकार किया और कहा , ‘‘यह पूरी तरह से आधारहीन है और मेरे खिलाफ साजिश है। ’’ उन्होंने कहा कि महिला और उसका पति अपने परिवार की किसी समस्या के निपटारे के लिए उसने मिले थे और उनका उसके साथ कोई संबंध नहीं है।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: Assam: Man arrested in allegation to help MLA raped wife

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे