Arunachal Pradesh: Man kills three members of his family | अरुणाचल प्रदेश में एक व्यक्ति ने अपने परिवार के तीन लोगों की हत्या की
डीजीपी ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Highlightsडीजीपी ने ऊपरी सुबनसिरी जिले के पुलिस अधीक्षक के हवाले से कहा कि मोतू ने वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। डीजीपी ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में रविवार को एक कार के खड्ड में गिरने के बाद उस में सवार एक युवक और उसकी बहन की मौत हो गई।

अरुणाचल प्रदेश के ऊपरी सुबनसिरी जिले में एक व्यक्ति ने अपने परिवार के तीन लोगों की कथित रूप से हत्या कर दी।

पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एस बी के सिंह ने बताया कि ऊपरी सुबनसिरी जिले के डोपोरिजो कस्बे में बोडा मोतू नामक व्यक्ति ने शुक्रवार रात अपनी पत्नी, बड़े भाई और जीजा की छुरा मारकर हत्या कर दी।

डीजीपी ने ऊपरी सुबनसिरी जिले के पुलिस अधीक्षक के हवाले से कहा कि मोतू ने वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। डीजीपी ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

शिमला में खड्ड में कार के गिरने से दो की मौत

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में रविवार को एक कार के खड्ड में गिरने के बाद उस में सवार एक युवक और उसकी बहन की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

शिमला के पुलिस उपाधीक्षक प्रमोद शुक्ला ने बताया कि यह हादसा ननखारी तहसील के डीपीएफ गहन में परमेश्वरी ढांक के पास हुआ, जिसमें शिवम जसवाल (18) और उसकी बहन लवली (14) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए ननखारी अस्पताल भेज दिया गया। 


Web Title: Arunachal Pradesh: Man kills three members of his family
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे