वीरेंद्र सहवाग सहमत, लॉकडाउन में जो सड़कों पर घूम रहे, उन्हें कोरोना संक्रमितों की सेवा में लगाएं

वीरेंद्र सहवाग ने बॉलीवुड एक्टर सौरभ शुक्ला की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें कुछ ऐसा लिखा है, जिसका खुद ये पूर्व क्रिकेटर सर्मथन कर रहा है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 20, 2020 12:52 PM2020-04-20T12:52:47+5:302020-04-20T12:52:47+5:30

virender sehwag share Saurabh Shukla pic on Coronavirus Lockdown | वीरेंद्र सहवाग सहमत, लॉकडाउन में जो सड़कों पर घूम रहे, उन्हें कोरोना संक्रमितों की सेवा में लगाएं

वीरेंद्र सहवाग सहमत, लॉकडाउन में जो सड़कों पर घूम रहे, उन्हें कोरोना संक्रमितों की सेवा में लगाएं

googleNewsNext

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने लॉकडाउन के बीच सड़कों पर घूमने वाले लोगों को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने बॉलीवुड एक्टर सौरभ शुक्ला की एक तस्वीर को साझा किया है, जिसमें एक संदेश भी लिखा है।

इस तस्वीर में सौरभ शुक्ला एक बोर्ड के साथ नजर आ रहे हैं, जिसमें लिखा है, "डियर पुलिस, लॉकडाउन में सड़कों पर घूमते लोगों को सजा देने के बजाय उन्हें कोरोना से पीड़ित मरीजों की सेवा में लगाया जाए क्योंकि इन लोगों को विश्वास है कि कोरोना उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकता।" सहवाग ने इसके कैप्शन में लिखा, 'बात तो सटीक है।"

सरकार द्वारा एंडीबॉडी जांच की दर बढ़ाए जाने के बाद लगातार छठे दिन कोरोना वायरस संक्रमण के 1000 से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं।

देश में एक दिन में संक्रमण के 1,712 नए मामले आने के साथ संक्रमित लोगों की संख्या 17,000 के पार पहंचने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कोविड-19 महामारी सभी को समान रूप से प्रभावित करती है और किसी को निशाना बनाने से पहले कोई जाति, धर्म, पंथ, रंग, भाषा या सीमा को नहीं देखती।

Open in app