वीरेंद्र सहवाग को मिला था BBL कॉन्ट्रैक्ट, पूर्व क्रिकेटर ने कहा- "हम अमीर हैं...गरीब देशों में नहीं जाते"

वीरेंद्र सहवाग से पूछा गया कि क्या भारतीय खिलाड़ी बिग बैश लीग में खेलने पर विचार करेंगे। भारतीय बल्लेबाज़ ने गिलक्रिस्ट को अपने मज़ाकिया अंदाज़ में जवाब दिया।

By मनाली रस्तोगी | Published: April 25, 2024 9:40 AM

Open in App
ठळक मुद्देसहवाग अपने मजाकिया अंदाज के लिए काफी मशहूर हैंवीरेंद्र सहवाग को एक बार ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग से एक बड़ा प्रस्ताव मिला थाबिग बैश लीग फ्रेंचाइजी ने 100,000 डॉलर की पेशकश की थी

नई दिल्ली: भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के महानतम सलामी बल्लेबाजों में से एक माने जाने वाले वीरेंद्र सहवाग ने खुलासा किया कि उन्हें एक बार ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग से एक बड़ा प्रस्ताव मिला था।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर एडम गिलक्रिस्ट के साथ बातचीत के दौरान वीरेंद्र सहवाग ने खुलासा किया कि उन्हें एक बार बिग बैश लीग फ्रेंचाइजी ने 100,000 डॉलर की पेशकश की थी, लेकिन उन्होंने इस पेशकश को अस्वीकार कर दिया।

सहवाग से पूछा गया कि क्या भारतीय खिलाड़ी बिग बैश लीग में खेलने पर विचार करेंगे? इसपर सहवाग ने मजाकिया अंदाज में गिलक्रिस्ट को जवाब देते हुए सुझाव दिया कि भारतीय क्रिकेटरों को बीबीएल खेलने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि वे अमीर हैं और गरीब देशों में नहीं जाते हैं।

सहवाग ने कहा, "नहीं, जरूरत नहीं है, हम अमीर लोग हैं, हम दूसरी लीग के लिए गरीब देशों में नहीं जाते। मुझे अभी भी याद है जब मुझे भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया था, मैं आईपीएल खेल रहा था, तभी मुझे बीबीएल से ऑफर आया कि मुझे बिग बैश में हिस्सा लेना चाहिए, मैंने कहा ठीक है कितने पैसे, उन्होंने कहा 100,000 डॉलर। मैंने कहा कि मैं वह पैसा अपनी छुट्टियों में खर्च कर सकता हूं, यहां तक ​​कि कल रात का बिल भी 100,000 डॉलर से अधिक था।"

बताते चलें कि इस समय वीरेंद्र सहवाग मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में क्रिकेट विशेषज्ञ के रूप में काम कर रहे हैं।

टॅग्स :वीरेंद्र सहवागएडम गिलक्रिस्टबिग बैश लीगIPL

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या