भारतीय वायुसेना की कार्रवाई पर सहवाग ने पाकिस्तान को दी चेतावनी, कहा- सुधर जाओ वरना...

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने मंगलवार सुबह साढ़े 3 बजे आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद पर बड़ी कार्रवाई की है।

By सुमित राय | Published: February 26, 2019 11:17 AM2019-02-26T11:17:04+5:302019-02-26T12:37:16+5:30

Virender Sehwag react laud IAF Air Strice in Loc, says- Sudhar Jao Warna Sudhaar Denge | भारतीय वायुसेना की कार्रवाई पर सहवाग ने पाकिस्तान को दी चेतावनी, कहा- सुधर जाओ वरना...

सहवाग ने ट्वीट किया, 'लड़कों ने बहुत अच्छा खेला।

googleNewsNext
Highlightsसहवाग ने अपने ही अंदाज में पाकिस्तान को चेतावनी दी।सहवाग ने ट्वीट किया, 'लड़कों ने बहुत अच्छा खेला।भारतीय वायुसेना ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद पर बड़ी कार्रवाई की है।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने मंगलवार सुबह साढ़े 3 बजे आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद पर बड़ी कार्रवाई की है। इस ऑपरेशन में 12 मिराज 2000 लड़ाकू विमानों ने हिस्सा लिया और एलओसी के पार आतंकी कैंपों पर 1000 किलोग्राम बम गिराए।

भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाई के बाद टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने ही अंदाज में पाकिस्तान को चेतावनी दी। सहवाग ने ट्वीट किया, 'लड़कों ने बहुत अच्छा खेला। #सुधरजाओवरनासुधार देंगे। (The boys have played really well #SudharJaaoWarnaSudhaarDenge)'


भारतीय सेना की इस कार्रवाई के बाद टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने भी अपने ट्विटर पर 'जय हिंद' लिखा।


बता दें कि सूत्रों का कहना है कि वायुसेना के हवाई हमले में एलओसी के पार बालाकोट, चकोटी और मुजफराबाद में आतंकी लॉन्च पैड्स पूरी तरह से नष्ट हो गए। जैश-ए-मोहम्मद का कंट्रोल रूम भी नष्ट कर दिया गया है। सूत्रों का कहना है कि आतंकी संगठनों जैश, लश्कर-ए-तैयबा और हिज्बुल मुजाहिदीन के संयुक्त प्रशिक्षण शिविरों को निशाना बनाया गया है।

Open in app