IPL 2024: याराना...विराट कोहली और गौतम गंभीर ईडन गार्डन्स पर मिले, लगाए ठहाके, देखिए वीडियो

दोनों ही खिलाड़ियों के प्रशंसकों के लिए कोहली और गंभीर को आत्मीयता के साथ बात करते हुए देखना सुकून देने वाला लम्हा रहा। लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटॉर रहते भी गंभीर और कोहली की बहस की वीडियो वायरल हो चुकी है।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: April 20, 2024 05:51 PM2024-04-20T17:51:23+5:302024-04-20T17:52:33+5:30

IPL 2024 Gautam Gambhir Virat Kohli at eden gardens KKR and RCB pre-match Watch | IPL 2024: याराना...विराट कोहली और गौतम गंभीर ईडन गार्डन्स पर मिले, लगाए ठहाके, देखिए वीडियो

विराट कोहली और गौतम गंभीर ईडन गार्डन्स पर मिले

googleNewsNext
Highlightsविराट कोहली और गौतम गंभीर ईडन गार्डन्स पर मिलेरविवार को होने वाले मैच से पहले तसल्ली से बात करते नजर आएकेकेआर के आधिकारिक एक्स अकाउंट से वीडियो भी शेयर की गई

IPL 2024: जब भी विराट कोहली और गौतम गंभीर का नाम एक साथ लिया जाता है तो कयास लगाए जाते हैं कि दोनों ने बीच जरूर कोई अनबन या बहस हुई होगी। लेकिन कोलकाता के ईडन गार्डन्स के शांत माहौल के बीच केकेआर के मेंटर गौतम गंभीर और आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली रविवार को होने वाले मैच से पहले तसल्ली से बात करते नजर आए।

केकेआर के आधिकारिक एक्स अकाउंट से दोनों खिलाड़ियों की तस्वीर और वीडियो भी शेयर की गई। इसमें विराट और गंभीर को क्रिकेट की बारीकियों पर चर्चा करते हुए देखा जा सकता है। गौतम गंभीर  कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान रह चुके हैं और आईपीएल 2024 में टीम के मार्गदर्शक हैं। इससे पहले जब गौतम केकेआर के कप्तान थे तब मैदान पर उनकी विराट से बहस हो चुकी है। लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटॉर रहते भी गंभीर और कोहली की बहस की वीडियो वायरल हो चुकी है।

ऐसे में दोनों ही खिलाड़ियों के प्रशंसकों के लिए कोहली और गंभीर को आत्मीयता के साथ बात करते हुए देखना सुकून देने वाला लम्हा रहा। इस सीजन जहां टीम के रूप में केकेआर ने अब तक बढ़िया खेल दिखाया है वहीं कोहली की टींम आरसीबी भले ही खराब प्रदर्शन कर रही हो लेकिन विराट का बल्ला खूब गरज रहा है। कोहली इस सीजन 7 मुकाबलों में 361 रन बना चुके हैं और फिलहाल लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। इस समय ऑरेंज कैप कोहली के पास ही है।

हालांकि टीम के रूप में आरसीबी के लिए ये सीजन भी बेहद खराब गुजरा है। आरसीबी खेले गए अपने 7 मुकाबलों में से 6 हार चुकी है। टीम अंकतालिका में आखिरी नंबर पर है। वहीं कोलकाता की बार करें तो 6 मुकाबलों में 4 जीत के साथ केकेआर 8 अंक लेकर दूसरे नंबर पर है। 

Open in app