RCB vs KKR: खत्म हुई विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच तकरार, बीच मैच में लगे गले; वीडियो वायरल

आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स की भिड़ंत में विपरीत पक्ष में दो लोग थे जो थोड़ा सा इतिहास साझा करने के लिए जाने जाते हैं - विराट कोहली और गौतम गंभीर।

By अंजली चौहान | Published: March 30, 2024 09:09 AM2024-03-30T09:09:56+5:302024-03-30T09:12:49+5:30

RCB vs KKR Virat Kohli and Gautam Gambhir hugged in the middle of the match video viral | RCB vs KKR: खत्म हुई विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच तकरार, बीच मैच में लगे गले; वीडियो वायरल

RCB vs KKR: खत्म हुई विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच तकरार, बीच मैच में लगे गले; वीडियो वायरल

googleNewsNext

RCB vs KKR: आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स की शानदार भिड़ंत के बाद  केकेआर आरसीबी से सात विकेट से जीत गई है। मैच के दौरान कई यादगार पल सामने आए जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

कोलकाता और बेंगलुरु के आईपीएल मैच के दौरान विराट कोहली और गौतम गंभीर गले लगाते हुए नजर आए। यह पल कैमरे में कैद हो गया और अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में विराट कोहली और गौतम गंभीर एक दूसरे को गले लगा रहे हैं जिसने सभी का ध्यान खींचा। 

दरअसल, गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच विवाद की खबरों के बीच ऐसी तस्वीर ने फैन्स का दिल जीत लिया। पिछले साल गंभीर लखनऊ सुपर जाइंट्स से जुड़े थे और आरसीबी के खिलाफ मैच के बाद मैदान पर उनकी विराट कोहली से तीखी बहस हो गई थी। उस घटना के लिए उन दोनों पर भारी जुर्माना लगाया गया था। दोनों के बीच मैदान पर यह पहली झड़प नहीं थी।

हालाँकि, शुक्रवार को आरसीबी बनाम केकेआर मैच के दौरान जो हुआ, वह बिल्कुल अलग था। स्ट्रैटेजिक टाइम-आउट के दौरान गौतम गंभीर विराट कोहली के पास आए और आरसीबी स्टार को गले लगाया।

मैच से पहले, आईपीएल के आधिकारिक प्रसारकों ने गंभीर का एक पुराना वीडियो साझा किया, जिसमें वह आरसीबी पर कुछ दिलचस्प टिप्पणियां करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिस पर फैन्स की तरह-तरह की टिप्पणीयां सामने आ रही है। 

इस बीच, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) की प्रशंसा की और कहा कि उनकी टीम में "महान मैच विजेता" हैं। प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए, रसेल ने कहा कि केकेआर आरसीबी को हल्के में नहीं लेगा क्योंकि वे कोई भी गेम छीन सकते हैं। कैरेबियाई ऑलराउंडर ने कहा कि बेंगलुरु स्थित फ्रेंचाइजी के पास अच्छी गेंदबाजी इकाई है।

Open in app