T20 World Cup: वीरेंद्र सहवाग ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का समर्थन किया, कहा-आपके साथ हूं, अगले मैच में दिखा दो जलवा

T20 World Cup: पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने सोमवार को भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का समर्थन किया।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 25, 2021 03:51 PM2021-10-25T15:51:58+5:302021-10-25T15:54:08+5:30

T20 World Cup Virender Sehwag Mohammad Shami Online attack shocking We Stand by Him | T20 World Cup: वीरेंद्र सहवाग ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का समर्थन किया, कहा-आपके साथ हूं, अगले मैच में दिखा दो जलवा

शमी हाल के समय में भारत के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक रहे हैं और पिछले पांच साल में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है।

googleNewsNext
Highlightsपाकिस्तान के खिलाफ देश की क्रिकेट टीम की पहली हार के बाद आनलाइन निशाना बनाया गया।मोहम्मद शमी को आनलाइन निशाना बनाया जाना स्तब्ध करने वाला है और हम उसके साथ हैं।जो भी भारत की कैप पहनता है उसके दिल में भारत किसी भी आनलाइन उपद्रवी से अधिक होता है।

T20 World Cup: भारत के दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के बचाव में सामने आए हैं, जिन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया है।

भारत को रविवार को टी20 विश्व कप के अपने पहले मुकाबले में 10 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी। इस दौरान शमी भारत के सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए और उन्होंने 3.5 ओवर में 43 रन लुटाए। सहवाग ने ट्वीट किया, ‘‘मोहम्मद शमी को आनलाइन निशाना बनाया जाना स्तब्ध करने वाला है और हम उसके साथ हैं।

वह चैंपियन है और जो भी भारत की कैप पहनता है उसके दिल में भारत किसी भी आनलाइन उपद्रवी से अधिक होता है। आपके साथ हूं शमी। अगले मैच में दिखा दो जलवा।’’ शमी हाल के समय में भारत के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक रहे हैं और पिछले पांच साल में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों ने रविवार के रात के उनके प्रदर्शन को उनके धर्म से जोड़ा जो लोगों को अच्छा नहीं लगा। 

Open in app