सिर पर लगी गेंद तो शाहीन अफरीदी पर भड़क उठे सरफराज अहमद, जमकर हुई बहस, फिर अंपायर ने आकर...

By अमित कुमार | Published: June 16, 2021 02:16 PM2021-06-16T14:16:19+5:302021-06-16T14:16:19+5:30

Sarfaraz Ahmed and Shaheen Afridi: सरफराज अहमद और शाहीन शाह अफरीदी के बीच मैच के दौरान जमकर बहस हो गई। मामला बढ़ता देख बचाव करने के लिए अंपायर और बाकी खिलाड़ियों को बीच में आना पड़ा।

Shaheen Afridi, Sarfaraz Ahmed exchange heated words in PSL 2021 clash video viral | सिर पर लगी गेंद तो शाहीन अफरीदी पर भड़क उठे सरफराज अहमद, जमकर हुई बहस, फिर अंपायर ने आकर...

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Next
Highlightsसरफराज अहमद ने शाहीन अफरीदी की बाउंसर पर पुल शॉट खेलने का प्रयास किया।वह इस शॉट को लगाने से चूक गए और गेंद उनके सिर पर जा लगी।इसके बाद दोनों ही खिलाड़ियों के बीच विवाद शुरू हो गया।

Sarfaraz Ahmed and Shaheen Afridi: पूर्व कप्तान सरफराज अहमद और बायें हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के बीच अबु धाबी में लाहौर कलंदर्स और क्वेटा ग्लेडिएटर्स के बीच पीएसएल के मैच के दौरान तीखी बहस हो गई । लाहौर के कप्तान सोहेल अख्तर और सीनियर बल्लेबाज मोहम्मद हाफिज के साथ अंपायरों को उन्हें अलग करना पड़ा । 

यह घटना क्वेटा की पारी के 19वें ओवर की है जब सरफराज के हेलमेट पर अफरीदी का एक बाउंसर लगा जिसे अंपायर ने नो बॉल करार दिया । गेंद हेलमेट से टकराकर थर्डमैन पर गई और सरफराज ने रन ले लिया । दूसरे छोर पर पहुंचने के बाद उन्होंने अफरीदी से कुछ कहा । अफरीदी को उनकी बात नागवार गुजरी और वह अपने रनअप से आक्रामक अंदाज में उनकी तरफ बढे । 

तनाव बढता देख अंपायर को दखल देना पड़ा । हफीज और अख्तर भी दौड़कर उनके पास आये । हफीज ने सरफराज से शांत होने को कहा और बाद में अफरीदी ने कहा कि खेल के मैदान पर यह होता रहता है । इस घटना से सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है । कुछ ने अफरीदी के आक्रामक रवैये और सीनियर खिलाड़ी के प्रति बर्ताव की आलोचना की तो कुछ ने उसे सही ठहराया । 

Web Title: Shaheen Afridi, Sarfaraz Ahmed exchange heated words in PSL 2021 clash video viral

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे