केपटाउन में हार के बाद टीम इंडिया में हो सकते हैं बदलाव, प्रैक्टिस में जुटे ये खिलाड़ी

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में हार के बाद टीम इंडिया ने दूसरे टेस्ट के लिए प्रैक्टिस शुरू कर दी है।

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: January 10, 2018 12:00 PM

Open in App

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में हार के बाद टीम इंडिया ने दूसरे टेस्ट के लिए प्रैक्टिस शुरू कर दी है। टीम के साथ पहले मैच से बाहर रहने वाले अजिंक्य रहाणे, केएल राहुल और इशांत शर्मा ने भी वैकल्पिक अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। इससे उम्मीद लगाई जा रही है कि 13 जनवरी से सेंचुरियन में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच में इनको खेलने का मौका मिल सकता है।

पहले टेस्ट मैच में कप्तान कोहली ने अजिंक्य रहाणे की जगह रोहित शर्मा को टीम में शामिल किया था, जबकि विदेशी पिचों पर रहाणे का रिकॉर्ड रोहित से कहीं बेहतर है। रोहित शर्मा पहले मैच की दोनों पारियों में असफल रहे और सिर्फ 21 रन बना पाए।

दक्षिण अफ्रीकी कप्तान भी हैरान

पहले टेस्ट में अजिंक्य रहाणे और इशांत शर्मा को टीम से बाहर रखे जाने पर साउथ अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस भी हैरान हैं। उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा कि मैं सोच रहा था कि रहाणे खेलेंगे, क्योंकि विदेशी पिचों पर उनका प्रदर्शन शानदार रहा है। वहीं तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा और उमेश यादव पर जसप्रीत बुमराह को तरजीह दिए जाने से भी हैरानी हुई।

दूसरे टेस्ट में हो सकता है बदलाव

पहले मैच में हार और प्रैक्टिस सेशन में रहाणे-राहुल के शामिल होने के बाद यह उम्मीद लगाई जाने लगी है कि दूसरे टेस्ट के लिए टीम में बदलाव हो सकता है। दूसरा टेस्ट मैच सेंचुरियन में खेला जाना है और इस तेज पिच पर राहुल और रहाणे बेहतर खेलते हैं।

टॅग्स :भारत का दक्षिण अफ्रीका दौराभारत Vs दक्षिण अफ्रीका

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या