निदाहास ट्रॉफी: सनथ जयसूर्या ने बांग्लादेशी टीम को कहा 'थर्ड क्लास', फिर डिलीट कर दिया ट्वीट!

Sanath Jayasuriya: जयसूर्या ने बांग्लादेशी क्रिकेट टीम को कहा 'थर्ड क्लास', फिर डिलीट किया ट्वीट

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 18, 2018 11:41 AM2018-03-18T11:41:38+5:302018-03-18T11:41:38+5:30

Nidahas Trophy: Sanath Jayasuriya terms Bangladesh behaviour as '3rd class', then deletes tweet | निदाहास ट्रॉफी: सनथ जयसूर्या ने बांग्लादेशी टीम को कहा 'थर्ड क्लास', फिर डिलीट कर दिया ट्वीट!

सनथ जयसूर्या ने बांग्लादेश को कहा 'थर्ड क्लास'

googleNewsNext

नई दिल्ली, 17 मार्च: निदाहास ट्रॉफी के एक रोमांचक मुकाबले में बांग्लादेश ने एक गेंद बाकी रहते हुए श्रीलंका पर जीत के साथ ही फाइनल में जगह बना ली। बांग्लादेश की इस जोरदार जीत के बाद उनके ड्रेसिंग रूम का शीशा टूटा पाया गया और रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने ही तोड़ा था। 

इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए श्रीलंका के महान खिलाड़ी रहे सनथ जयसूर्या ने बांग्लादेशी टीम को 'थर्ड क्लास' कह दिया लेकिन इस बात का अहसास होते ही अभी जांच पूरी नहीं हुई  है उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया।


श्रीलंका के खिलाफ मैच में बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने मचाया था हंगामा

शुक्रवार को खेले गए करो या मरो के मुकाबले में श्रीलंका ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 159 रन बनाए, जिसके जवाब में बांग्लादेश ने एक गेंद बाकी रहते ही ये मैच 2 विकेट से जीत लिया। लेकिन इस मैच के आखिरी ओवर में हुई नाटकीय घटनाओं ने इसे विवादित बना दिया। बांग्लादेशी पारी के 19.2 ओवर के बाद ये बवाल शुरू हुआ, जब मेहमान टीम के खिलाड़ी इस बात पर भड़क गए कि आखिरी ओवर की दूसरी गेंद कंधे से ज्यादा ऊंचाई की होन के बावजूद नो बॉल क्यों नहीं दी गई। (पढ़ें: SLvBAN: श्रीलंका पर जीत के जश्न में बहके बांग्लादेशी खिलाड़ी, तोड़ा ड्रेसिंग रूम का शीशा!)

बांग्लादेशी बल्लेबाजों ने अंपायरों से तो बहस की है मैदान के बाहर मौजूद उनके कप्तान शाकिब अल हसन ने तो अपने बल्लेबाजों को वापस आने का इशारा कर दिया। हालांकि अंपायरों के बीच-बचाव के बाद मैच दोबार शुरू हुआ और बांग्लादेश ने एक गेंद बाकी रहते ही मैच जीत लिया। लेकिन इस खराब व्यवहार के लिए बांग्लादेश के दो खिलाड़ियों शाकिब अल हसन और नुरुल हसन पर उनकी मैच फीस का 25 फीसदी जुर्माना लगाया गया। (पढ़ें: निदाहास ट्रॉफी: शाकिब अल हसन, नुरुल पर ICC का जुर्माना, श्रीलंका के खिलाफ मैच में मचाया था हंगामा)

जीत के बाद भी बांग्लादेशी खिलाड़ियों पर अपने ड्रेसिंग रूम के शीशे को तोड़ने का आरोप लगा। इसके बाद सनथ जयसूर्या ने ट्विटर पर बांग्लादेशी खिलाड़ियों के इस व्यवहार को 'थर्ड क्लास' करार दिया। लेकिन उन्होंने इस ट्ववीट को डिलीट भी कर दिया। (पढ़ें: SLvBAN: शाकिब अल हसन ने मैदान में 'टीशर्ट उतारकर' मनाया जोरदार जीत का जश्न!)

ड्रेसिंग रूम का शीशा तोड़े जाने के मामले में जांच रिपोर्ट आना अभी बाकी है, लेकिन इस बीच बांग्लादेश ने नुकसान की भरपाई की पेशकर कर दी है। 

Open in app