SLvBAN: शाकिब अल हसन ने मैदान में 'टीशर्ट उतारकर' मनाया जोरदार जीत का जश्न!

Nidahas Trophy: शाकिब अल हसन ने श्रीलंका पर जीत के जश्न में उतारी अपनी टीशर्ट

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 17, 2018 11:23 AM2018-03-17T11:23:37+5:302018-03-17T11:35:59+5:30

Nidahas Trophy: Shakib Al Hasan took his shirt off after Bangladesh 2 wickets win over Sri Lanka | SLvBAN: शाकिब अल हसन ने मैदान में 'टीशर्ट उतारकर' मनाया जोरदार जीत का जश्न!

शाकिब अल हसन ने उतारी अपनी टीशर्ट

googleNewsNext

नई दिल्ली, 17 मार्च:  बांग्लादेश ने शुक्रवार को कोलंबो में खेले गए निदाहास ट्रॉफी के अहम मुकाबले में श्रीलंका को 2 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बना ली। इस मैच में बांग्लादेश के शानदार प्रदर्शन से ज्यादा चर्चा विवादों, नाटकीयता और शाकिब अल हसन के गुस्से की हो रही है। 

जीत के जश्न में शाकिब अल हसन ने उतारी टीशर्ट!

बांग्लादेश टीम की रोमांचक जीत के बाद फाइनल में पहुंचने से उत्साहित बांग्लादेशी खिलाड़ी मैदान में पहुंचकर नागिन डांस करने लगे। इसी बीच कप्तान शाकिब अल हसन भी मैदान में पहुंचे और अपनी टीशर्ट उतारकर साथियों के साथ जश्न मनाने लगे। हालांकि शाकिब ने जल्द दोबारा टीशर्ट पहन ली। लेकिन सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में शाकिब को बिना टीशर्ट जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है।  

अपने बल्लेबाजों को वापस बुलाए जाने के विवाद के बारे में मैच के बाद शाकिब ने कहा, 'मैं उन्हें वापस नहीं बुला रहा था, मैं उन्हें खेलने के लिए कह रहा था, आप इसे दोनों तरह से बता सकते हैं, ये इस बात पर निर्भर करता है कि आप इसे कैसे देखते हैं।' (पढ़ें: SLvBAN: श्रीलंका पर जीत के जश्न में बहके बांग्लादेशी खिलाड़ी, तोड़ा ड्रेसिंग रूम का शीशा!)

आखिरी ओवर में रोमांचक नाटकीयता के साथ जीता बांग्लादेश

मैच के आखिरी ओवर में जब बांग्लादेश को जीत के लिए 12 रन चाहिए थे तो एक गेंद को नो बॉल न दिए जाने पर बांग्लादेशी खिलाड़ी भड़क गए। कप्तान शाकिब अल हसन ने तो बाउंड्री पर खड़े होकर अपने बल्लेबाजों को वापस आने तक का इशारा कर दिया। हालांकि अंपायरों के बीच-बचाव के बाद में मैच शुरू हुआ और महमुदुल्लाह की दमदार बैटिंग की बदौलत बांग्लादेश ने ये मैच एक गेंद बाकी रहते ही 2 विकेट से जीत लिया और फाइनल में जगह बना ली।  (पढ़ें: Nidahas Trophy: महमुदुल्लाह के छक्के से बांग्लादेश की रोमांचक जीत, फाइनल में भारत से मुकाबला)

श्रीलंका ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 159 रन बनाए और बांग्लादेश ने जीत का लक्ष्य एक गेंद बाकी रहते ही 8 विकेट खोकर हासिल कर लिया। बांग्लादेश के लिए तमीम इकबाल ने 50 और महमदुल्लाह ने 43 रन की पारी खेलते हुए अपनी टीम को यादगार जीत दिलाई। (पढ़ें: SL vs BAN: नो बॉल पर आपस में भिड़े श्रीलंका-बांग्लादेश के खिलाड़ी, ऐसा था आखिरी ओवर का ड्रामा)


महमुदुल्लाह ने आखिरी ओर में जब बांग्लादेश को 4 गेंदों में 12 रन की जरूरत थी तो, उडाना की तीसरी गेंद पर चौका, चौथी गेंद पर 2 रन और पांचवीं गेंद पर छक्का जड़ते हुए एक गेंद बाकी रहते ही अपनी टीम को 2 विकेट से जीत दिला दी।

इस जीत के साथ ही बांग्लादेश की टीम फाइनल में पहुंच गई है, जहां उसका सामना रविवार को बांग्लादेश से होगा।

Open in app