'विरुष्का' के बाद अब जहीर खान-सागरिका घाटगे के घर भी जल्द गूंजेगी किलकारियां

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान जल्द पिता बनने वाले हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: October 12, 2020 6:18 PM

Open in App
ठळक मुद्दे'विरुष्का' के बाद अब जहीर-सागरिका भी देने जा रहे गुड न्यूज।रिपोर्ट के मुताबिक जहीर खान जल्द बनने वाले हैं पिता।साल 2017 में सागरिका घाटगे से रचाई थी शादी।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी वाइफ जनवरी में पैरेंट्स बनने जा रहे हैं। अब टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान से जुड़ी भी खुशखबरी सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहीर खान की वाइफ सागरिका घाटगे जल्द मां बनने वाली हैं।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट्स के अनुसार जहीर खान और सागरिका के दोस्तों ने इस बात की पुष्टि की है। दोनों ने साल 2017 में शादी रचाई थी।

जहीर खान के जन्मदिन पर सागरिका ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, "मेरे बेस्ट फ्रेंड, प्यार और सबसे सेल्फलेस शख्स के लिए. शुक्रिया तुमको तुम होने के लिए। सिर्फ मैं नहीं बल्कि सब लोग जानते हैं कि तुम्हारे बिना मैं खो जाती। हैप्पी बर्थडे"

जनवरी में पिता बनेंगे विराट कोहली

अनुष्का और विराट ने कुछ दिनों पहले एलान किया था कि उनके घर में जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है। हाल ही में अनुष्का को चेन्नई के खिलाफ मैच के दौरान मैदान पर विराट कोहली को चीयर करते देखा गया था। दोनों जनवरी 2021 में पैरेंट्स बनने वाले हैं।

टॅग्स :जहीर खानसागरिका घाटगेविराट कोहलीअनुष्का शर्माभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या