युजवेंद्र चहल ने रोहित शर्मा से जताई तीन नंबर पर बैटिंग करने की इच्छा, मिला ये मजेदार जवाब

भारतीय टीम की न्यूजीलैंड में ऐतिहासिक जीत के बाद टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल एक बार फिर 'चहल टीवी' शो को लेकर हाजिर हुए।

By सुमित राय | Published: February 04, 2019 12:26 PM

Open in App

भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड को पांच मैचों की वनडे सीरीज में 4-1 से हराकर सीरीज पर कब्जा कर लिया। भारतीय टीम की न्यूजीलैंड में इस ऐतिहासिक जीत के बाद टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल एक बार फिर 'चहल टीवी' शो को लेकर हाजिर हुए और उनके साथ थे कप्तान रोहित शर्मा।

रोहित शर्मा से बातचीत के दौरान युजवेंद्र चहल ने सवाल पूछा कि क्या वो विराट कोहली की जगह नंबर 3 स्थान पर बल्लेबाजी कर सकते हैं तो रोहित ने कहा, 'मैं इस बारे में टीम मैनेजमेंट से बात करूंगा और देखते हैं कि आपको नंबर 3 पर बल्लेबाजी के लिए भेजा जा सकता है या नहीं..लेकिन मैं चाहूंगा कि आप उसके बाद उस मैच में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बनें जिसमें भारतीय टीम को जीत मिले ना कि उस मैच में जहां हम हारें।'

इसके बाद रोहित ने कहा- 'हमारी टीम सिर्फ 10 नंबर तक बल्लेबाजों के बारे में सोचती है, 11 नंबर वाले बल्लेबाज के बारे में हम सोचते नहीं हैं, जैसे कि आप हो।' इस पर चहल कहते हैं- 'देखो हमारे मुंह पर बेइज्जती कर रहे हैं।'

बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ चौथे वनडे मैच में टीम इंडिया 92 रन पर सिमट गई थी और भारतीय टीम की ओर से सबसे ज्यादा रन युजवेंद्र चहल ने बनाए थे। चहल ने 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 18 रनों की पारी खेली थी, जिस दौरान उन्होंने कई शानदार शॉट्स भी जड़े थे। मैच तो टीम इंडिया हार गई थी लेकिन हर जगह युजवेंद्र चहल की बल्लेबाजी को लेकर खूब चर्चा हुई थी।

वनडे सीरीज के बाद भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज खेली जाएगी, जिसकी शुरुआत 6 फरवरी से वेलिंगटन में खेले जाने वाले पहले मैच से होगी। इसके बाद दोनों टीमों के बीच 8 फरवरी को ऑकलैंड और 10 फरवरी को हैमिल्टन में अगले दो टी20 मैच खेले जाएंगे।

न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरुआती तीन वनडे के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है और उनकी जगह पर रोहित शर्मा भारतीय टीम की कमान संभाल रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भी रोहित शर्मा भारतीय टीम की कप्तानी करेंगे।

टॅग्स :युजवेंद्र चहलरोहित शर्माभारत vs न्यूजीलैंड

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या