क्रिस गेल ने युजवेंद्र चहल को दे डाली सोशल मीडिया छोड़ने की नसीहत, कहा- मैं तुम्हें ब्लॉक कर दूंगा

भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल आजकल सोशल मीडिया पर काफी वीडियो पोस्ट कर रहे हैं और उन्हीं को लेकर गेल ने उन्हें ट्रोल कर दिया...

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 26, 2020 3:09 PM

Open in App

विस्फोटक शैली के कैरेबियन बल्लेबाज क्रिस गेल ने भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल को सोशल मीडिया पर ब्लॉक करने की चेतावनी दे दी है। हालांकि गेल ने ये बात मजाकिया अंदाज में कही।

कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन के बीच युजवेंद्र चहल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। चहल के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर कर चुके गेल ने इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान उन्हें सोशल मीडिया छोड़ने तक की बात कह दी है।

गेल ने कहा, "मैं टिक-टॉक से कहने वाला हूं कि वो तुम्हें ब्लॉक कर दें। हकीकत में तुम सोशल मीडिया पर बहुत पकाते हो। तुम्हें अभी इसी वक्त सोशल मीडिया छोड़ने की जरूत है। हम तुम से थक गए हैं चहल। मैं तुम्हें अपनी जिंदगी में दोबारा नहीं देखना चाहता। मैं तुम्हें ब्लॉक करने वाला हूं।"

बता दें कि इससे पहले एबी डिविलियर्स और विराट कोहली भी चहल की टांग खिंचाई कर चुके हैं। कोहली ने कहा था, "आपने चहल के टिक टॉक वीडियो देखे? आपको देखने चाहिए। आपको विश्वास नहीं होगा कि यह शख्स 29 साल का है और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहा है। वो पूरी तरह से मसखरे हैं।"

23 जुलाई 1990 को हरियाणा में जन्मे राइट आर्म लेगब्रेक गेंदबाज युजवेंद्र चहल 52 वनडे में 5.08 की इकॉनमी के साथ 91 विकेट चटका चुके हैं। इस फॉर्मेट में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 42/6 रहा है। वहीं 42 अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैचों में चहल 55 विकेट झटक चुके हैं। टी20 में चहल का सर्वश्रेष्ठ 25/6 है। बात अगर 84 आईपीएल मैचों की करें, तो इसमें ये गेंदबाज 100 शिकार कर चुका है।

टॅग्स :युजवेंद्र चहलक्रिस गेलविराट कोहलीएबी डिविलियर्सभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या