WTC Final से पहले भारतीय टीम पर बैन, एक -दूसरे से नहीं मिल सकेंगे खिलाड़ी, जानें क्या है वजह

न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के​ खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। भारतीय टीम रवाना होने से पहले मुंबई में 14 दिन तक पृथकवास पर रही थी और अभी वह कम ​अ​वधि के दूसरे पृथकवास पर है।

By सतीश कुमार सिंह | Published: June 05, 2021 3:55 PM

Open in App
ठळक मुद्देएजिस बाउल में अभ्यास करने से पहले तीन दिन तक कड़े पृथकवास पर रहना होगा।भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारतीय टीम की चार्टर्ड विमान से यात्रा के दौरान का एक वीडियो पोस्ट किया है।तीन दिन तक एक दूसरे से भी नहीं मिल सकते तो हम इतने दिनों तक पृथकवास पर रहेंगे।

साउथम्पटनः भारतीय स्पिनर ​अक्षर पटेल ने खुलासा किया कि टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिये एजिस बाउल में अभ्यास करने से पहले तीन दिन तक कड़े पृथकवास पर रहना होगा।

फाइनल 18 जून से शुरू होगा और बुधवार को यहां पहुंचने वाली भारतीय टीम के पास तैयारी का बहुत कम समय होगा। दूसरी तरफ से न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के​ खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। भारतीय टीम रवाना होने से पहले मुंबई में 14 दिन तक पृथकवास पर रही थी और अभी वह कम ​अ​वधि के दूसरे पृथकवास पर है।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारतीय टीम की चार्टर्ड विमान से यात्रा के दौरान का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें खिलाड़ियों से बात की गयी है। अक्षर ने इस वीडियो में कहा, ''मैंने बहुत अच्छी नींद ली। अब हमें पृथकवास पर रहना है। हमें बताया गया है कि तीन दिन तक एक दूसरे से भी नहीं मिल सकते तो हम इतने दिनों तक पृथकवास पर रहेंगे।''

भारत की पुरुष और महिला टीमें एक विमान से इंग्लैंड रवाना हुई। लंदन पहुंचने के बाद भारतीय टीम बस से दो घंटे का सफर करके साउथम्पटन पहुंची। भारत को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। महिला टीम को इंग्लैंड के खिलाफ एक टेस्ट, तीन वनडे और इतने ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने हैं। 

टॅग्स :भारतीय क्रिकेट टीमविराट कोहलीरोहित शर्मान्यूजीलैंड क्रिकेट टीमइंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या